INDIA NEWS 24×7 ( DISCLAIMER )

 आवश्यक सूचना : सर्वसाधरण सूचित किया जाता है के हमारी वेबसाइट INDIA NEWS 24×7 केवल एक न्यूज़ पोर्टल है जिसका उद्द्येश समाज में हो रही कुरीतियों और समाज के उन अंशों को उजागर करना है जिसका आम आदमी के जीवनकाल से वास्ता है !  www.indianews24x7.in  एक केवल एक  ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल साइट है इस न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नैशनल न्यूज़ चैनल से किसी भी प्रकार का कोई वास्ता नाही कल था न ही आज है और न ही भविष्य में होगा ! यदि किसी भी इंसान के द्वारा या हमारे न्यूज़ पोर्टल में कार्ययत कोई भी संवाददाता अथवा कर्मचारी खुद को  (www.indianews24x7.in)  के अतरिक्त कुछ काट छांटकर दर्शाता है या संसथान के नाम पर समाज में भ्रम पैदा करता है तो उसका जिम्मेदार वो स्वयं ही माना जायेगा ! ऐसे किसी भी व्यक्ति से हमारे इस ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल से किसी भी प्रकार का कोई भी वास्ता नाही था नाही है नाही भविष्य में कभी भी होगा ! किसी के द्वारा ऐसा करते पाए जाने की स्थिति में  (www.indianews24x7.in)  न्यूज़ पोर्टल संस्थान उस कार्यवाही करने वाले संस्थान के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा होगा ! समाज में इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त होकर पत्रकारिता के स्तर को गिराना अथवा पत्रकारिता के नाम पर दलाली करना या दलालों का साथ देना इस बात का हम व हमारा न्यूज़ पोर्टल परिवार पुरजोर विरोध करता है   !



INDIA NEWS 24×7.IN एक ( ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल ) है जिसे आप वर्तमान समय में हमारे URL पेज indianews24x7.in, फेसबुक पेज, ट्वीटर पेज, गूगल प्लस पेज, इंस्टाग्राम पेज, पिनट्रेस्ट पेज, साथ ही न्यूज़ का वीडियो देखने के लिए यूट्यूब पेज अथवा अन्य सभी शोशल मीडिया साइट्स पर प्रमुखता से देख सकतें है ! जिसके लिए आपको इन सभी शोशल साइट्स पर INDIA NEWS 24×7 लिखना होगा अन्यथा आप हमारे द्वारा प्रकाशित कोई भी खबर नही पढ़ सकतें है !

हमारे फेसबुक पेज, ट्वीटर पेज़, गूगल प्लस, यूट्यूब पेज, पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों, वीडियो, और सूचनाओं पर हम या हमारी टीम किसी प्रकार का दावा या अधिकार दर्ज नहीं करते है । ख़बरों और स्टोरियों में उपयोग होने वाली तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों व साइट्स से लिया है, जिसमे प्रमुखता से हमने गूगल इमेज द्वारा पिक्चरों को इस्तमाल में लिया है ! जिस खबर अथवा सूचनाओं मे हमारी टीम के पास इमेज (फ़ोटो) की उपलब्धता नही होती है उस दशा में ही हमारी न्यूज़ पोर्टल टीम इमेज को लोड करने के लिए गूगल इमेज का इस्तमाल करती हैं अन्यथा नही !

गूगल द्वारा इस्तमाल की गयी शायद कोई इमेज ऐसी भी हो सकती हैं जिन्हें हमारी न्यूज़ पोर्टल टीम इस्तमाल करती है और उसपर किसी और का कॉपीराइट अधिकार हो सकता है ऐसा हमारी न्यूज़ पोर्टल टीम जानबूझकर नही करती, यदि हमारी वेबसाइट पर उपयोग होने वाली सामग्री अथवा कंटेंट पर किसी का कॉपीराइट का अधिकार हो मगर हम उसे स्पस्ट न होने के कारण लगा देते है ऐसे में उसे भूलवश इस्तेमाल की गई कोई भी सामग्री अथवा कंटेंट, तस्वीर, समझा जाये,
यदि हमारी वेबसाइट व उससे सम्बंधित पेज अथवा लिंक आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करतें हैं तो आप यहां indianews24x7.in@gmail.com अथवा 09580697372 पर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं ! आपत्ति दर्ज होने की दशा में हमारी टीम उस कॉपीराइट सम्बंधित सामग्री को सूचना मिलते ही क्षमा सहित सम्मानपूर्वक उसे हटा देगी !

सहयोग की आकांक्षाओं सहित

दीपमाला श्रीवास्तव
डायरेक्टर
( INDIA NEWS 24×7.IN ) ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल
कानपुर, उत्तर प्रदेश ( भारत )

नोट : समस्त प्रकार के विवादों की स्थिति में न्याय क्षेत्र कानपुर न्यालय ही मान्य होगा !