जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ का शोशल मीडिया कनेक्शन

मुंबई: वैसे तो फिल्म स्टारों का परिवार आज से नही न जाने कब से फ़िल्मी दुनिया में अपना डंका बजा रहा है, और कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री है जिनके बच्चे भी उनकी ही बनाये हुए रस्ते पर चलते नज़र आ रहे हैं ! अब ऐसे में जैकी श्रोफ़ का नाम न लिया जाये तो शायद कुछ न कुछ इन चर्चित नामों से बेईमानी होगी, जैकी के बेटे टाइगर ने जहाँ इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कब्लियात का लोहा मनवाया वाही अब कृष्णा उनकी बहन भी करने की तैयारी में हैं, बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में रहती है। हाल ही में एक बार कृष्णा ने फिर कुछ एेसा किया है जिस कारण वह खबरों में आ गई है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

वैसे, कृष्णा का कनेक्शन अब बॉलीवुड से जुड़ चुका है, लेकिन वो किसी फिल्म की हीरोइन के तौर पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे है। कृष्णा अक्सर अपने ब्राजीलियन ब्वॉयफ्रैंड स्पेंसर जॉनसन के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया। भाई टाइगर के उलट कृष्णा ने कैमरे के पीछे रहने का करियर चुना। कृष्णा श्रॉफ ने ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर एक डॉक्युमेंट्री भी डायरेक्ट की है, जिसे उन्होंने खुद शूट किया है।


 




 

">
SHARE
Previous article(SCO) शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी व पीएम शरीफ आमने-सामने.…..
Next articleमोटापा के समय डाइटिंग करना जरूरी नहीं, बल्कि समय पर खाना महत्वपूर्ण है
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY