क्या आप जानते हैं “काला धागा” आपको समाज में इस हद तक दिला सकता है मान सम्मान

जी हां एक काला धागा ही आपको समाज और आपके कार्य क्षेत्र में अच्छा खासा मान सम्मान दिला सकता है. काले धागे को बांधने से न केवल बुरी नजर से बचा जा सकता है वहीं मान सम्मान दिलाने में भी काला धागे को टोटके के रूप में माना जाता है.

काले धागे को हाथ, गले या पैर में बांधा जा सकता है लेकिन ध्यान रहे धागे को धारण करने के समय पूरा विश्वास रखना होगा, अन्यथा धागे पहनने से कोई मतलब नहीं रहेगा. आप अपने कार्यक्षेत्र में भले ही बहुत अच्छा काम करते हो, समाज में भी आते-जाते हो, लेकिन जिस तरह से मान सम्मान चाहिए, यदि वह नहीं मिले तो निश्चित ही मन खिन्न हो जाता है.

ज्योतिष शास्त्र में मान सम्मान प्राप्ति के लिए बहुत से उपाय बताए गए है, इनमें से काला धागा भी एक महत्वपूर्ण उपाय माना जा सकता है. इसके अलावा दुर्गा सप्तशती के बारहवें अध्याय का भी यदि प्रति दिन पाठ किया जाए तो न केवल मनोवांछित लाभ प्राप्त होता है वहीं मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होने लगती है

">
SHARE
Previous articleसीएम योगी का आलाधिकारियों को फरमान, हम जमीन पर बैठने वाले लोग हैं न हो कोई विशेष व्यवस्था
Next articleमवेशियों से भरा वाहन चढ़ा पुलिस के हत्थे, मौके से भाग रहा चालक गिरफ्तार
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY