नरेंद्र मोदी को ड्रग माफिया, आतंकवादियों और अन्य आर्थिक अपराधियों से खतरा है: रामेदव

वडोदरा. ऊंचे मूल्य के नोटों को बंद करने के सरकार के कदम की तारीफ करते हुए योग गुरु रामदेव ने आज कहा कि ऐतिहासिक कदम की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ड्रग माफिया, आतंकवादियों और अन्य आर्थिक अपराधियों से खतरा है.

रामेदव ने लोगों से सरकार के साथ सहयोग करने और कुछ दिनों तक दर्द सहने का अनुरोध किया और कहा कि पूरी कवायद से आखिरकार देश की अर्थव्यवस्था बेहतर होगी. शहर के हवाई अड्डे पर अपने आगमन के बाद रामदेव ने संवाददाताओं से कहा, 500 और 1000 रुपए के नोट को बंद कर मोदी ने भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद और जाली मुद्रा कारोबार को जोरदार झटका दिया है.

500 रुपए और 1000 रुपए का फर्जी नोट पाकिस्तान में प्रिंट होता रहा है और भारत में इसे चलाया गया. इन नोटों के हटने से आतंकवादी तबाह हो गए हैं. उन्होंने कहा, इस कदम से मोदी अब ड्रग माफिया, आतंकवादियों और आर्थिक अपराधियों से जान का खतरा झेल रहे हैं.ज् वह यहां धार्मिक नेता शष्ठ पीठाधीश्वर गोस्वामी 108 श्री द्वारकेशलालजी महाराज के 50 वें जन्म समारोह में उपस्थित होने आए हैं . एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नोटबंदी से उनकी कंपनी पतंजलि का कारोबार भी प्रभावित हुआ. उन्होंने कहा, च्लेकिन तंत्र को साफ करने के इस प्रयास में लोगों को केंद्र के साथ सहयोग करना चाहिए.

रामदेव ने कहा, कुछ लोग सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं क्योंकि अचानक कवायद से वे मुश्किलें झेल रहे हैं. लेकिन आखिरकार इस कदम से देश की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. इससे अर्थव्यवस्था की विकास दर बढेगी, महंगाई नियंत्रित होगी और जरूरी सामान की कीमतें कम होगी, जिससे अंतत: लोगों की जिंदगी बेहतर होगी. उन्होंने पूछा, दोष मढऩे की बजाए, मैं लोगों से तंत्र को साफ करने के सरकार के इस कदम के साथ सहयोग करने की अपील करता हूं.

जब युद्ध होता है सैनिकों को मुश्किलें झेलनी पड़ती है और हफ्तों भूखे रहना पड़ता है. क्या हम, राष्ट्र के कल्याण के लिए कुछ दिनों तक इन कठिनाइयों को नहीं झेल सकते. नोटबंदी को वापस लेने की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मांग संबंधी एक सवाल पर योग गुरु ने कहा, ममता के विरोध को देश में लोगों का साथ नहीं मिलेगा. लोग नोटबंदी कवायद के खिलाफ उनके और अन्य राजनीतिक दलों के खिलाफ बगावत करेंगे.

">
SHARE
Previous articleअब इस हिदू धर्मगुरु ने कहा, अंग्रेजों से भी गया गुजरा है मोदीराज, तानाशाह हैं भारत का पीएम
Next articleआखिर महिलाएं क्यों बोलती हैं सेक्स के दौरान ओह…आह…आउच ?
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY