भारतीय तटरक्षकों ने गुजरात के पोरबंदर में पकड़ी पाकिस्तानी नाव, 9 लोग हिरासत में

अहमदाबाद. एक बार फिर से देश भर में बढ़ाई गई सतर्कता के बीच भारतीय तटरक्षक दल ने आज सुबह गुजरात तट के निकट एक पाकिस्तानी नौका को पकडा है. इस पर नौ लोग सवार थे.रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी किए गए वक्तव्य के मुताबिक तटरक्षक बल के जहाज समुद्र पावक ने गश्त के दौरान इस नौका को गुजरात तट के निकट सुबह दस बजकर पंद्रह मिनट पर पकड़ा. इस पर नौ लोग सवार थे.

प्राथमिक जानकारी से ऐसा लगता है कि इस नौका पर सवार लोग पाकिस्तानी मछुआरे हैं. विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘‘नौका और इस पर सवार लोगों को आगे की जांच के लिए पोरबंदर ले जाया जा रहा है.’ भारतीय सेना ने कुछ दिन पहले ही नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमला किया था. इसके बाद से पडोसी देश से लगने वाली मैदानी और समुद्री सीमा को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

इससे पहले, शुक्रवार को, तटरक्षक बल ने कहा था कि नियंत्रण रेखा के पार आतंकी ठिकानों पर भारत के लक्षित हमलों के मद्देनजर गुजरात तट से लगने वाले संवेदनशील इलाकों को खाली करवा लिया गया है और निगरानी बढा दी गई है.तटरक्षक बल ने मछुआरों और अन्य लोगों को अधिक सतर्कता बरतने और समुद्र या तट से निकट के इलाकों में किसी भी तरह की असामान्य गतिविधि की खबर देने को कहा है

">
SHARE
Previous articleदेश में 65,250 करोड़ रुपये के कालेधन का हुआ खुलासा, सरकारी ख़ज़ाने में भी हज़ारों करोड़ों का मुनाफा
Next articleबारामुला में सैन्य कैंप पर फिदायीन हमला, 2 आतंकी को सेना ने मार गिराया, बीएसएफ का 1 जवान शहीद, 5 घायल
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY