क्या आपको लड़कियों को इम्प्रेस करने के इन 7 तरीकों के बारे पता है

0
218

कहते है अक्सर कुछ बाते इशारों में ही अपना काम कर देती हैं और बात अगर प्यार इश्क़ और मोहब्बत से जुडी हुयी हो तो सुना है की अक्सर बातें आँखों से शुरू होकर दिल तक पहुँचती है ! लोग अक्सर कहते हैं कि लड़कियों के पास ये नेचुरल पावर होती है कि वो किसी को भी देख कर पता लगा लेती हैं कि लड़के के इरादे ठीक हैं या नहीं. हो सकता है आपके साथ भी कभी ऐसा कुछ हुआ हो जहां ये बात साबित हुई हो ! अब जाहिर है जब लड़कियों कि 6थ सेंस इतनी स्ट्रांग होती है तो उन्हें इम्प्रेस कर पाना लड़कों के लिए कोई जंग जीतने से कम नहीं साबित होता !

बता दें, ज्यादातर लड़कियां लड़कों के फ़्लर्ट करने से चिढ़ती हैं और यही लड़कों से नफरत का सबसे बड़ा कारण भी माना गया है एक सर्वे के मुताबिक़, लेकिन लड़के फिर भी कहां बाज आते हैं ज्यादातर लड़के इस फ्लर्टिंग को ही अपनी ख़ास अदा समझ बैठते हैं ! विदेशी कंपनी के उस सर्वे में भले लड़कियों को इन हरकतों से गुस्सा आता हो मगर ये भी कहा गया है की लड़कियां इतनी भी क्रूर नही होती है जितना की उन्हें समझा जाता है और कई बातों से उन्हें पटाया भी जा सकता है. चलिए आज आपको वही बातें बताते हैं जिनसे लड़कियां इम्प्रेस होती हैं.

जब लड़का बार-बार लड़की से बात करने का मौका ढूंढता है तो यह बात लड़की को खुश करती है और उसे खास होने का एहसास करती है. तो बॉयस कीप फ्लिर्टिंग !

जब लड़का, लड़की से घड़ी-घड़ी सवाल पूछता है तो लड़की को ये जानकर ख़ुशी होती है कि वो उसमे दिलचस्पी ले रहा है. लेकिन हर सवाल का एक दायरा कायम करना बेहद जरुरी होता है हर रिश्ते में आपको भी वही करने कि जरुरत है.

जब वो लड़की की पसंद को अपनी पसंद बताता है तब लड़की के मन में भी उसके लिए फीलिंग्स बढ़ जाती हैं. और ये लड़कों का फ़्लर्ट करने का सदियों पुराना तरीका भी है.

जब कोई लड़का किसी लड़की के बारे में फिक्रमंद होता है तो लड़कियां इस बात को काफी पसन्द करती हैं और थोड़ा खुल कर बात भी करती हैं.यदि लड़का लड़की से मिलकर हर दम खुश रहे और मुस्कुराए तो इसका मतलब है कि लड़की उसे शायद मौका दे सकती है और बात शायद दोस्ती से आगे बढ़ गई है.

यूं तो लड़कों के देखने पर लड़कियां शर्मा जाती हैं लेकिन असल में उन्हें उनका प्यार से देखना काफी पसंद आता है.अब ये तो किसी भी लड़की को पसन्द होगा ही. लड़कियों की तो जैसे गिफ्ट्स में जान ही बस्ती है. तो बस उसे गिफ्ट्स देते जाईये और इम्प्रेस करते जाईये…

LEAVE A REPLY