बीजेपी के लिए खुशखबरी : मार्च में 76.8 प्रतिशत तो अब अप्रेल में 93 प्रतिशत से ज्यादा लोगों को कोरोना संकट से निपटने के लिए मोदी सरकार पर भरोसा


नई दिल्ली. इस वक़्त सम्पूर्ण विश्व जहाँ कोरोना महामारी से गुठने के बल आ चुका है, वहीँ आज विश्व भर में मेडिकल की बेहद कम व्यवस्थाओं के बावजूद भारत देश की तैयारियों से सम्पूर्ण विश्व आज सिख रहा है और भारत की इस महामारी से लड़ने की क्षमता और प्रयासों की सरहाना कर रहा है ! संकट की इस घड़ी में आज देश की लिए गर्व की बात है की विश्व के साथ साथ भारतवासियों को अपने प्रधानसेवक पर पूर्ण भरोसा है की वो इस महामारी से देश को बहुत जल्दी बहार निकाल देंगे !


Modi birthday: BJP releases special video to commemorate PM's 69th ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक सर्वे के अनुसार देश में 93.5 प्रतिशत से ज्यादा लोगों को विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार कोरोना संकट से निपटने में सफल रहेगी. इसका खुलासा गुरुवार को एक सर्वे में हुआ. गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 25 मार्च को देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया था. इसके बाद इस लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक बढ़ा दिया गया. आईएएनएस-सी वोटर के सर्वे के अनुसार लॉकडाउन के पहले दिन 76.8 प्रतिशत लोगों ने मोदी सरकार पर भरोसा जताया था कि यह कोरोना संकट से निपटने में सफल होगी. लेकिन 21 अप्रैल से अब तक ऐसा मानने वालों की संख्या बढ़कर 93.5 प्रतिशत हो गई है.


Modi swearing-in ceremony: What's special about 'Dal Raisina' that ...

सर्वे में 16 मार्च से 21 अप्रैल के बीच लोगों से पूछा गया था कि क्या वे मानते हैं कि भारत सरकार कोरोना संकट का प्रबंधन सही तरह से कर रही है. 16 अप्रैल को 75.8 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उनका सरकार पर भरोसा है. लेकिन, देशभर में लॉकडाउन की सख्त पाबंदियों के बाद इस संख्या में बड़ी वृद्धि देखने को मिली. मोदी सरकार पर 1 अप्रैल को भरोसे में खासी बढ़ोतरी देखने को मिली. 31 मार्च को 79.4 प्रतिशत की तुलना में 1 अप्रैल को 89.9 प्रतिशत लोगों ने भरोसा जताया कि सरकार अच्छा कर रही है.


 

">

LEAVE A REPLY