रिपब्लिक भारत के संपादक अर्नब गोस्वामी पर हुए जानलेवा हमले की देशभर के पत्रकारों ने की घोर निंदा, हमलावरों के खिलाफ़ कानपुर प्रेस क्लब भी आया मैदान में


कानपुर : रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी व उनकी पत्नी पर हुए हमले को लेकर कानपुर प्रेस क्लब ने घोर निंदा करी है, कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष व समस्त कार्यकारणी सदस्यों ने पीएम व सीएम को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करी है ।


#KanpurPressClub
कानपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित का कहना है कि पत्रकार इस देेेश का चौथा स्तम्भ है और पत्रकारों पर हुआ इस तरह का हमला निंदनीय है, पत्रकारों पर हमेशा हमले होते रहते है फिर भी पत्रकार अपने कर्तव्यो को बखूभी निभा रहे है । ज्ञापन के माध्यम से पीएम व सीएम से मांग करी गयी है कि हमलावरों को तलाश कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाय जिससे पत्रकार अपने आप को सुरक्षित महसूस करे ।


#KanpurPressClub

वंही सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता ने ज्ञापन लेने के बाद कहा कि कहा कि जिस तरह से पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है ऐसे समय मे सही सूचनाए जनता तक पत्रकार उपलब्ध करा रहे है । ऐसे समय मे पत्रकार पर हुए हमले को कठोर रूप में लिया जा रहा है । पत्रकारों द्वारा दिये गए ज्ञापन को जिलाधिकारी द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा ।

इस पूरी प्रक्रिया के दौरान समस्त कानपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ साथ कानपुर शहर के अन्य पत्रकार  सदस्य भी मौजूद रहे ।

#indiaNews24x7.com / .in


PicsArt_04-24-05.32.28

">

LEAVE A REPLY