कोरोना के कारण इस साल विंबडलन का आयोजन स्थगित


दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण इस साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन का आयोजन रद्द कर दिया गया है. 134वें विंबलडन का आयोजन 29 जून से बीच होना था. दूसरे विश्व युद्ध के बाद यह पहला मौका है जब विंबडलन खेलों का आयोजन नहीं होगा.

कोरोना वायरस की वजह से इस साल होने वाले खेल आयोजन का रद्द होना जारी है. साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन का आयोजन स्थगित कर दिया गया है. 134वें विंबलडन का आयोजन 29 जून से बीच होना था. दूसरे विश्व युद्ध के बाद यह पहला मौका है जब विंबडलन खेलों का आयोजन नहीं होगा.


indianews24x7.com@ कोरोना के कारण इस साल विंबडलन का आयोजन स्थगित

यह पहले ही तय हो गया था कि इस साल विंबडलन खेलों का आयोजन स्थगित कर दिया जाएगाय अब यह तय किया गया है कि 134वें विंबडलन खेलों का आयोजन अगले साल 28 जून से 11 जुलाई के बीच होगा.

यह टूर्नामेंट 2 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना था. बुधवार को विंबडलन के बोर्ड की मीटिंग हुई और उसमें इस साल ग्रैंड स्लैम के आयोजन नहीं करने का फैसला किया गया. बोर्ड की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक वर्तमान में जो हालात हैं उनमें आयोजन संभव ही नहीं था.

इससे पहले फ्रेंच ओपन के आयोजन को सितंबर तक टाल दिया गया है. फ्रेंच ओपन का आयोजन हर साल मई में होता है.

कोरोना वायरस की वजह से ओलंपिक खेलों का आयोजन पहले ही एक साल के लिए टाला जा चुका है. टोक्यो ओलंपिक का आयोजन अब साल 2021 में जुलाई-अगस्त में होगा. वहीं इस साल के अंत में होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप पर भी कोरोना वायरस की वजह से खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का रद्द होना भी लगभग तय हो चुका है.

">
SHARE
Previous articleकोरोना वायरस से मदद के लिए प्रेस क्लब कानपुर ने जिलाधिकारी को सौंपी 25 हज़ार की सहायता राशि !
Next articleभारत देश में अचानक कोरोना के मामला बढऩे की वजह तबलीगी जमात यात्राएं: स्वास्थ्य मंत्रालय
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY