कोरोना पॉजिटिव पाई गई सिंगर कनिका कपूर, लखनऊ के साथ साथ कानपुर में अपने मामा के घर भी गई थीं कनिका कपूर कइयों के साथ खिंचवाई थी सेल्फी

रिपोर्ट : अनुराग श्रीवास्तव अन्ना

लखनऊ,बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की पुष्टि होने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर को SGPGI के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि कनिका कपूर 14 मार्च को लखनऊ आई थीं। इससे पहले कनिका 13 और 14 मार्च को कानपुर में भी अपने मामा के घर गई थीं। लंदन से लखनऊ आने के बाद कनिका कपूर कई पार्टी में भी शामिल हुई थीं। इन पार्टी में कई नेता, मंत्री, ब्यूरोक्रेट, और नामी-गिरामी हस्तियां भी शामिल हुई थीं। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे। इसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे।

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर
लंदन से आने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई कनिका
कनिका कूपर पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां पार्टी में शामिल हुई थीं। इसमें कई नेता, मंत्री बड़े आईएएस शामिल थे। पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यन्त सिंह भी शामिल हुए। इसके बाद दुष्यन्त सिंह लोकसभा भी पहुंचे थे। पार्टी में कनिका ने कइयों के साथ सेल्फी खिंचवाई, हैंडशेक किया। बताया जा रहा है कि इसके अलावा पूर्व लोकायुक्त संजय मिश्रा ने गुलिस्ता कॉलोनी में बड़ी पार्टी रखी थी। ओल्ड सिंन्धिया ब्यावयज़ एसोसिएशन के नाम पर उसमे भी कनिका कपुर पहुंची थी।
कनिका में कोरोना की पुष्टि के बाद हड़कंप
कनिका में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी भी परेशान हैं। कनिका जिन पार्टीज में शामिल हुईं, उनमे सैंकड़ों लोग शामिल हुए। कनिका लंदन से दिल्ली फिर लखनऊ आई थीं। 14 से 16 मार्च तक कनिका एक होटल में भी रुकी। उनके साथ फ्लाइट में कौन कौन था, पार्टीज में कौन था, कनिका किस-किस से मिली इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।
लखनऊ में कोरोना के 4 नए मामले
कनिका कपुर के अलावा राजधानी लखनऊ में कोरोना के 3 और मामले आये हैं। ये तीनों एक ही परिवार के हैं। बताया जा रहा है कि KGMU के जिस डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव मिला था, ये तीनों उसके संपर्क के हैं। इस तरह यूपी में अब कोरोना के 23 केस हो गए हैं।


 

">

LEAVE A REPLY