कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी जी ने अब बुंदेलखंड के चित्रकूट को भी बनाया अपना दीवाना…

 


रिपोर्ट : अंकित केसरवानी

चित्रकूट : कुछ दिन पूर्व ही कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नन्दी को चित्रकूट जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया जिसके बाद से ही क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर थी जो कि आज उनके आगमन पर देखी गई…. उनके आगमन पर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया… कैबिनेट मंत्री जैसे बड़े पद पर आसीन नंदी हमेशा ही एक साधारण और सरल राजनेता रहे है…


indianews24x7.comआज चित्रकूट में मुख्यमंत्री जी के आगमन पर उनकी यह छवि देखने को मिली, मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व माननीय कैबिनेट मंत्री नंदी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया साथ ही अधिकारियों को उचित व्यवस्था निर्देश दिए उसके बाद कार्यकर्ताओं से शिष्टाचार भेंट की….

इसके पहले भी जब नंदी जी का आगमन लोकसभा चुनाव के दौरान हुआ था तब भी माननीय मंत्री जी ने अपने सफल एवं कुशल निर्देशन से बांदा चित्रकूट लोकसभा की हारी हुई सीट को जिताने का काम किया था… मंत्री जी के ही कुशल नेतृत्व का नतीजा था कि गठबंधन के मजबूत एवं अजय कहने वाले प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता की हार हुई थी।


 

">
SHARE
Previous articleशिक्षक दिवस पर कानपुर प्रेस क्लब के द्वारा शिक्षको का किया गया सम्मान
Next articleDKD के प्री-फ़िनाले में उमड़ा हुनरबाज़ों का सैलाब, गोल्डन तक़दीर की टोपी पाकर खिले प्रतिभागियों के चेहरे
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY