यूपी में बेखौफ़ हुए अपराधी, डबल मर्डर से दहला घाटमपुर


रिपोर्ट : मधुरमोहन दुबे ( मोहित )

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर फिर एक बार उस वक्त दहल उठा जब सरेराह दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिसकी सूचना के बाद इलाके में हड़कम्प तो मचा ही लेकिन कानपुर जिलें के प्रशासनिक अधिकारियों में भी खींचतान मच गई । हालाकिं जिन दो व्यक्तियों की हत्या की गई है वह भी हत्यारोपी थे और कानपुर देहात की कोर्ट में तारीख पर जा रहे थे । फिलहाल मौके वारदात पर तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है ।

कानपुर जिले की तहसील घाटमपुर से कानपुर देहात का नवीपुर बॉर्डर उस वक्त दहल उठा जब बाइक सवारो ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करना शुरू कर दिया, जिसको देखते ही मौके पर अफरा तफरी सी मच गई और कुछ समय बाद गोली चलाने वाले बड़ी ही दबंगई से भाग खड़े हुए पर दबंगो द्वारा चलाई गई गोली से दो व्यक्तियों की हत्या की गई थी, जिनकी पहचान जलाला गांव निवासी बच्चा सिंह व संजय सिंह के रूप में हुई । बस क्या था पूरा का पूरा मामला साफ हो गया, हत्या के पीछे की हकीकत में जिन बच्चा सिंह और संजय सिंह की हत्या की गई है उन्होंने भी पूर्व में विजय सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या की थी । जिसको रंजिश मानते हुए म्रतक विजय सिंह के परिचितों ने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया ।

वहीं, डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर जिले में हड़कम्प मच गया । आनन फानन में घाटमपुर कोतवाली समेत आस पास के थानों की फोर्स भी मौके पर पहुँच गयी । लेकिन तनाव की स्थिति को देखते हुए आलाधिकारियों को भी यूपी शासन को जवाब देना पड़ा, जिसमे भीतरखाने से आई खबर की माने तो जिले के एडीजी प्रेम प्रकाश और एसएसपी अनंतदेव तिवारी के बीच भी लाइन आर्डर को लेकर खींचतान मच चुकी है।

हालांकि हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा तो हो चला है लेकिन हत्यारोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर भी हैं लेकिन बेखौफ फिल्मी स्टाइल में हुए इस हत्याकांड ने कानपुर पुलिस की सख्ती को जरूर उजागर कर दिया है जिसका आलाधिकारी ढिंढोरा पीटा करते हैं !

">

LEAVE A REPLY