आखिरकार आजम खान ने विवादस्पद टिप्पणी पर लोकसभा में रमादेवी से मांगी माफी, बचाव करते नज़र आये अखिलेश

 


नई दिल्ली. लोकसभा में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने अंतत: रमादेवी पर की गई अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली है. आजम खान ने गत गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही का संचालन कर रहीं बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. हालांकि, रमा देवी इससे संतुष्ट नहीं हुईं और कहा कि आजम खान ने पहली बार ऐसा नहीं बोला, बल्कि उनकी यह आदत है.

सांसद रमादेवी ने कहाकि सदन में आजम खान ने जो बोला उससे पूरे हिंदुस्तान को तकलीफ पहुंची है, क्योंकि यह बाहर भी ऐसा ही बोलते रहे हैं. उनकी यह आदत है. उन्होंने कहा कि आजम को अपनी आदत सुधारनी होगी. रमा देवी ने कहा, मैं सदन की वरिष्ठ सांसद हूं.

मैं संघर्ष से उठकर, लोगों की आवाज बनकर यहां आई हूं. इस तरह का व्यवहार हमें बर्दाश्त नहीं है  दरअसल, आजम खान के सदन में आजम खान के खिलाफ आक्रोश इसलिए बढ़ा क्योंकि उनकी गलत टिप्पणी पर लोकसभा अध्यक्ष के निर्देश को भी नजरअंदाज कर दिया. लोकसभा अध्यक्ष ने हो-हंगामा होते देख आजम से स्पष्ट करने को कहा था कि उनके कहने का गलत तात्पर्य नहीं था और उनके इरादे में कोई खोंट नहीं थी. हालांकि, आजम ने लोकसभा अध्यक्ष की यह नसीहत नहीं मानी और सदन से वॉक आउट कर गए.


 

">

LEAVE A REPLY