पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल में आएंगे नजर, एडवेंचरर के तौर पर होंगे शामिल


नर्ई दिल्ली. पूरी दुनिया में लोकप्रिय राजनेताओं में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुमार हैं, इस बार वे एक एचवेंचरर के तौर पर डिस्कवरी चैनल के शो में नजर आएंगे, डिस्कवरी टीवी पर अगस्त में प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो लॉंच हुआ है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक एडवेंचरर के तौर पर नजऱ आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही एक बिल्कुल नए एडवेंचर अवतार में नजर आने वाले हैं. डिस्कवरी टीवी के एक लोकप्रिय कार्यक्रम के लिए मोदी ने वाइल्ड लाइफ एडवेंचर यात्रा की शूटिंग की है. बीयर ग्रिल्स स्टारर मैन वर्सेज़ वाइल्ड कार्यक्रम बेहद लोकप्रिय रहा है, जिसके प्रोमो में मोदी नजर आ रहे हैं.

ग्रिल्स काफी अरसे से टेलिविजऩ शो के ज़रिए एडवेंचर और प्रकृति के साथ जुड़े रहे हैं. एस्केप टू दि लीजन, बॉन सर्वाइवर/मैन वर्सेज़ वाइल्ड, वर्स्ट केस सिनारियो, एस्केप फ्रॉम हेल, मिशन सर्वाइव जैसे कई लोकप्रिय कार्यक्रमों से अपने लाखों प्रशंसक बना चुके ग्रिल्स ब्रिटेन के एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता सर माइकल ग्रिल्स जहां एक राजनेता थे, वहीं उनके दादा, परदादा मशहूर क्रिकेटर थे. डिस्कवरी टीवी शो, मैन वर्सेज़ वाइल्ड, मोदी डिस्कवरी टीवी, एडवेंचर शो में मोदी, मोदी वाइल्ड लाइफ शो पीएम मोदी से पहले ग्रिल्स अपने शो में बराक ओबामा को बतौर गेस्ट सेलिब्रिटी शामिल कर चुके हैं.

भारत से रहा है पुराना नाता

भारत के जंगलों और मुश्किल प्राकृतिक रोमांचक स्थानों की यात्रा पर आधारित एक शो लेकर ग्रिल्स जल्द आ रहे हैं, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी ग्रिल्स के साथ नजऱ आने वाले हैं. मैन वर्सेज़ वाइल्ड के इस शो को भारत की वाइल्डलाइफ पर केंद्रित करने से पहले भी ग्रिल्स भारत की यात्रा कर चुके हैं. स्कूली जीवन के तुरंत बाद ग्रिल्स ने एडवेंचर यात्रा के दौरान सिक्किम और पश्चिम बंगाल की हिमालयीन चोटियों पर ट्रेकिंग और एडवेंचर खेलों के लिए वक्त बिताया था.

ग्रिल्स के शो सेलिब्रिटीज़ में ओबामा भी रहे शामिल

पीएम मोदी से पहले दुनिया के कई मशहूर सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के एडवेंचर शो में हिस्सा ले चुके हैं. रनिंग वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो के दौरान कई सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के शो के साथ जुड़े थे. इस शो के दूसरे सीजऩ में करीब चार साल पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी शिरकत की थी. ओबामा के अलावा इस शो में सुपरस्टार केट विंसलेट, केट हडसन, माइकल जॉर्डन, ज़ैक एफ्रॉन और मिशेल रोड्रिग्ज़ जैसी हस्तियां जुड़ चुकी थीं.


 

">

LEAVE A REPLY