टी20 विश्व कप 2020: भारतीयों को लुभाने के लिए 34 लाख डॉलर खर्च करेगा ऑस्ट्रेलिया


मेलबर्न. अगले साल खेले जाने वाले पुरूष और महिला आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय पर्यटकों को लुभाने के लिए ऑस्ट्रेलिया अगले महीने विज्ञापन अभियान शुरू करेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार इस अभियान पर 34 लाख अमेरिकी डॉलर खर्च करने की योजना बनाई गई है. आईसीसी टी20 पुरूष और महिला विश्व कप 2020 की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया को मिली है. ऑस्ट्रेलिया के पर्यटन मंत्री साइमन बर्मिंघम ने कहा है कि नये अभियान से वे भारतीय पर्यटकों तक अपनी पहुंच को और बढ़ाएंगे.


Related imageउन्होंने कहा, ”ये विश्व कप भारतीय प्रशंसकों के लिए ऑस्ट्रेलिया आकर अपनी टीम का हौसला अफजाई करने का मौका होगा जहां वे देश के विभिन्न शहरों और स्टेडियमों का दौरा कर सकेंगे. इस दौरान उन्हें यहां के पर्यटन स्थलों का दौरा करने का भी मौका मिलेगा.” खेल मंत्री रिचर्ड कोलबेक ने कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया को खेल और बड़े आयोजनों के वैश्विक स्थल के तौर पर स्थापित करेगा.

उन्होंने कहा, ”ऑस्ट्रेलिया में बड़े खेलों का आयोजन हमारी समृद्ध खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है. आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 भी इससे अलग नहीं है. इस दौरान 10 लाख प्रशंसकों के यहां आने की संभावना है.


 

">
SHARE
Previous articleवेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कोहली की चाहत रवि शास्त्री ही रहें भारतीय कोच
Next articleCBSE के परीक्षा पैटर्न में बदलाव, अब स्कूल परीक्षा से बोर्ड परीक्षा में 10 अंक मिलेंगे
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY