हिंदुस्तान अख़बार के छायाकार से मारपीट के मामले में SSP और ADM सिटी से मिले कानपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारी व पत्रकार


अनुराग श्रीवास्तव अन्ना ( कानपुर )

  • पत्रकारों की मांग पर दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी के एसएसपी ने दिए निर्देश ।
  • एसएसपी ने एक दिन में कैमरा उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन ।

कानपुर : बेगनगंज क्षेत्र में कवरेज करने गए प्रेस क्लब के सदस्य व दैनिक हिंदुस्तान अखबार के वरिष्ठ छायाकार रोहित त्रिवेदी के साथ हुई मारपीट और कैमरा छीनने के मामले में प्रेस क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी और अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव से मिला,


मामले पर अधिकारियों से चर्चा करते पत्रकार
पत्रकार से मारपीट के मामले पर अधिकारियों से चर्चा करते पत्रकार

 

कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित की अगुवाई में पत्रकारों ने रोहित त्रिवेदी पर हमला करने वाले अराजक तत्वों की तत्काल गिरफ्तारी करने और छीने गए कैमरे की छतिपूर्ति के तहत कैमरा दिलाने की मांग की, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मुलाकात के दौरान ही अपने अपने सहयोगी पुलिस अधिकारियों को इस मामले में तुरंत गिफ्तारी के निर्देश दिए, उन्होंने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि एक दिन में नया कैमरा उपलब्ध करा दिया जाएगा ।

पत्रकारों का प्रतिनिधिमण्डल अपर जिलाधिकारी से भी मिला, पत्रकारों ने उनसे रोहित त्रिवेदी के इलाज सरकारी खर्च में कराने की मांग की । अपर जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य अधिकारियो को इस मामले में निर्देशित किया । इसके उपरांत सभी पत्रकार घायल साथी रोहित त्रिवेदी से उर्सला अस्पताल में मिले और उनका हालचाल लिया इस दौरान उनसे हर प्रकार से साथ रहे का वादा किया । इस दौरान अध्यक्ष अवनीश दीक्षित महामंत्री कुशाग्र पांडे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, उप सुनील साहू कार्यकारिणी सदस्य अमित यादव, दीपक सिंह, इब्ने हसन ज़ैदी, हनुमंत सिंह, लालू ,चंदन जयसवाल ,अमन तिवारी मोहित वर्मा अभिनव श्रीवास्तव रमन गुप्ता, के के साहू फुरकान खान फरहान खान , रियाज़ खान सहित कई पत्रकार साथी मौजूद थे।।

">

LEAVE A REPLY