एक्जिट पोल से पहले मणीन्द्र महाराज की भविष्यवाणी मोदी बनेंगे फिर से PM


कानपुर : – लोकसभा चुनाव प्रक्रिया निपटने के बाद सरकार गठन को लेकर तरह तरह के दावे सामने आने लगे हैं। ॐ हरीश निनावली जागीर सरकार के नाम से विख्यात मणीन्द्र महराज ने आज अशोक नगर स्थित कानपुर जर्नलिस्ट क्लब में प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार पुनः बनने की भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि चुनाव में 2014 की तरह मोदी सरकार को बहुमत नहीं मिलेगा। लेकिन नरेंद्र मोदी ही 2019 में भी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने दावा किया कि बीते 25 वर्ष से उनकी हर भविष्यवाणी सच साबित हो रही है। इस बार भी उनकी बात सच साबित होगी। नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा के अन्य नेताओं ने ठीक ढंग से कार्य नहीं किया। इस कारण प्रचंड बहुमत नहीं मिलेगा।

हिंदू धर्म के राष्ट्रीय कट्टरपंथी संतों की श्रेणी में शामिल ब्रह्म ऋषि राजगुरु ओम हरीश निनावली जागीर सरकार महाराज ने कहा कि आज देश की वर्तमान राजनीति में देश भक्ति का जो पतन हो रहा है वह बहुत ही चिंता की बात है क्योंकि क्योंकि देश का स्थान सर्वोपरि होता है उन्होंने भविष्यवाणी की है की मोदी आगामी 23 तारीख को देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे देशद्रोही नेताओं पर कटाक्ष करते हुए महाराज जी ने एक नारा बुलंद किया की देश देश हित देश द्रोही धर्म विरोधी यह नहीं हमारा है भारत मां के वीर सपूतों यह भारत देश हमारा है आजकल के नेता जो जातिवाद धर्म संप्रदाय और क्षेत्रवाद की बात करते हैं उन पर कटाक्ष करते हुए महाराज जी ने कहा की देशहित जनहित में जो काम करेगा वही देश पर राज करेगा गंगा सफाई अभियान पर बोलते हुए उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने इस दिशा में काफी काम किया है लेकिन अभी भी बहुत कुछ काम होना बाकी है।

उनका मानना है कि समाज की सेवा के लिए जरूरी नहीं है कि नेता विधायक और सांसद बना जाए हर व्यक्ति समाज की सेवा कर सकता है और उन्होंने संत होकर भी हजारों लोगों के जीवन में परिवर्तन लाएं हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकलाप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पूरे दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है और 5 वर्षों में देश को काफी आगे बढ़ाया है लेकिन मोदी को यह चाहिए कि वह अपने आसपास के जितने चापलूस और स्वार्थी किस्म के लोग हैं उनसे दूर रहें क्योंकि उनके किए हुए कार्य को ऐसे लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के कारण खराब कर देते हैं। इस अवसर पर संतोष शुक्ला अखिल शुक्ला दीपक दीक्षित अजय त्रिपाठी राजकुमार मिश्रा प्रदीप तिवारी उमाकांत शुक्ला और उमाकांत उपस्थित थे।


पहले भी रह चुके है चर्चा में महाराज

मणीन्द्र महाराज कट्टरवादी हिन्दू संत है और राम मंदिर आंदोलन के समय तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को चुनौती देकर चर्चा में आए थे विदित हो कि वर्ष 1990 में अयोध्या में राम मंदिर आंदोलन के समय करुणानिधि ने कहा कि रामसेतु टूटेगा और वेदांती अरेस्ट होने चाहिए तब मणीन्द्र महाराज ने कहा था कि ना रामसेतु टूटेगा और और ना वेदांती अरेस्ट होंगे वह अपने इष्ट से अनुमति लेकर कई तरह की भविष्यवाणियां कर चुके हैं और दावा है की वो सौ फीसदी सच साबित होगी।


साभार : अभय त्रिपाठी ( दैनिक परिक्रमा विचारधारा )

 

">

LEAVE A REPLY