कानपुर: नौबस्ता में लूट के बाद प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या


India news 24×7 @ अभय ठाकुर ( संवाददाता )
कानपुर : नौबस्ता इलाके में प्रॉपर्टी डीलर से पहले की लूट और बाद में घर के अंदर हुई निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंचे सर्किल फोर्स , एसएसपी समेत फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, रमन विहार नौबस्ता निवासी प्रह्लाद प्रपार्टी डीलिंग का काम करते थे। प्रपार्टी डीलर की पत्नी ने बताया कि वो बुधवार को अपने रिश्तेदार के घर गयी हुई थी और जब आज सुबह 9 बजे के करीब घर पहुंची तो देखा कि घर के अंदर उनके पति का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। वहीं, घर के लॉकर का ताला टूटा हुआ था। जिसमें मौजूद कैश ,ज्वेलरी व जमीन के कागजात गायब है।
साथ ही, मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान अनंत देव तिवारी ने बताया प्रथम दृष्टया देखने में प्रतीत हो रहा है कि इनकी हत्या परिवारिक रंजिश या प्रॉपर्टी की वजह से की गई है। इनकी पत्नी अपने मायके बकेवर तेरहवीं संस्कार में गई हुई थी। यह बात हत्यारे को पता थी जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया है साथ ही यह भी पता चला है कि हत्या गला दबाकर की गई है सर और गाल पर भी चोट के निशान है बहुत ही जल्द घटना का अनावरण कर दिया जाएगा
मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया. खोजी कुत्ते मकान के चारों तरफ ही घूमते रहे इसी वजह से पुलिस का कहना है किसी करीबी ने भी घटना को अंजाम दिया है। वही, लोगों ने बताया है कि प्रहलाद पाल मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे वह सभी से बड़ी विनम्रता पूर्वक मिलते थे और कभी भी उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ। जबकि उनके नाम पर काफी बड़ी प्रॉपर्टी थी और प्लाटिंग का भी कार्य करते थे। इसके बावजूद कभी भी उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं निकल कर सामने आई। इस तरह से उनकी हत्या हो जाने से हर कोई सदमे में नजर आ रहा है।

 

">

LEAVE A REPLY