परिणीति की ये फिल्म इंग्लैंड में होगी शूट


फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली परिणीति चोपड़ा इन दिनों कई फिल्मों में काम कर चुकी है और परिणीति ने एक के बाद एक कई फिल्मों को साइन किया है जिसके चलते हुए उन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके चलते परिणीति के फैंस की तादाद बढ़ती ही जा रही है. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने अभी कुछ समय पहले अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘केसरी’ में दिखाई दी थीं. इस समय वह अपनी अगली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. इसके अलावा परिणीति ने साइना नेहवाल की बायॉपिक भी साइन की है.

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि हॉलिवुड की मशहूर थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का हिंदी रीमेक बनाया जाएगा और इसमें परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है. वही, साल 2016 में आई इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग न्यू यॉर्क सिटी में हुई थी. अब खबर आ रही है कि परिणीति की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में होगी.

साथ ही बताया जा रहा है कि जून से परिणीति इस फिल्म की तैयारी शुरू कर देंगी और फिर लगातार 2 महीने तक इसकी शूटिंग होगी. जब इस बारे में परिणीति से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है. मुझे लगता है कि ऑडियंस ने भी कभी मुझे ऐसे किरदार ने नहीं देखा है. एक ऐक्टर के तौर पर मैं इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं जोकि मेरे लिए बिल्कुल नया है.’

">

LEAVE A REPLY