BMW की फोर्थ जनरेशन X5 इस दिन होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स


बड़े-बड़े सेलिब्रिटी ओ के पास एक से बढ़कर एक फीचर्स की कारें मौजूद होती हैं जिनके वे शौकीन होते हैं. अगर आप भी हैं कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. क्योंकि 16 मई को कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू इंडिया अपनी फोर्थ जनरेशन की बीएमडब्ल्यू इंडिया X5 को लॉन्च करने की तैयारी बना चुका है. जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स होंगे. आपको बता दें कि बीएमडब्ल्यू इंडिया अपनी चौथी-जेन X5 एसयूवी के लॉन्च करने जा रहा है. नई बीएमडब्ल्यू X5 बीएमडब्ल्यू Z4 के लॉन्च का अनुसरण करेगी  जो हाल ही में हुई थी .

साथ ही, आपको बताते चले की बीएमडब्ल्यू भारत में नई X5 को दो इंजन विकल्पों के साथ बेचेगी – xDrive30d ट्रिम जिसके साथ 3.0 लीटर डीजल मोटर 265hp और 620Nm का टॉर्क और xDrive40i वैरिएंट 3.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगा जो उद्धार करता है 340hp और 500Nm का टार्क. दोनों इंजन विकल्पों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में रखा जाएगा और दोनों मॉडलों को मानक के रूप में बीएमडब्ल्यू का एक्सड्राइव ऑल-व्हील-ड्राइव सेटअप मिलेगा.

वही, भारत-कल्पना बीएमडब्ल्यू X5 डीजल दो वैरिएंट्स – लग्जरी लाइन और स्पोर्ट लाइन – में आएगी और पेट्रोल वेरिएंट केवल परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड एम स्पोर्ट ट्रिम के साथ आएगा, जिसमें एक अनोखा फ्रंट और रियर-बम्पर डिज़ाइन होगा, साइड स्कर्ट और स्टाइलिश अलॉय व्हील, अन्य अपग्रेड्स के बीच.

">

LEAVE A REPLY