इस वजह से अमित मिश्रा ने ट्रेंट बोल्ट को सुनाईं ‘गालियां’ 


दिल्ली और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा को ‘मैन ऑफ द मैच’ बनाया गया. जिसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ी को गाली देने की बात भी कबूली है. आपको बता दें कि अमित मिश्रा इंडियन प्रीमियर लीग में तीन हैटट्रिक ले चुके हैं. शनिवार को उनके पास एक और तिकड़ी लेने का मौका था. उन्होंने लगातार गेंदों पर राजस्थान रॉयल्स के श्रेयस गोपाल व स्टुअर्ट बिनी के विकेट लिए थे. हैटट्रिक बॉल पर कृष्णप्पा गौतम ने हवा में शॉट मारा. दिल्ली के फील्डर ट्रेंट बोल्ट गेंद के नीचे नहीं आ पाए और उन्होंने एक आसान सा नजर आ रहा कैच छोड़ दिया. जिसपर बेहद नाराज अमित मिश्रा ने उन्हें ‘गालियां’ दे दी.
आपको बता दें कि फिरोजशाह कोटला मैदान पर रॉयल्स को 5 विकेट से हराने के बाद मैन ऑफ द मैच बने मिश्रा ने कहा, ‘हैटट्रिक मिस करके दुखी हूं.’ उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैंने बोल्ट से कहा कि आसान कैच पर कूदने की जरूरत नहीं थी. कैच छूटने के बाद उनकी कैसी प्रतिक्रिया थी, इस पर आईपीएल के सबसे कामयाब भारतीय गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने बोल्ट को 2-4 ‘गालियां’ निकालीं. उन्होंने कहा कि बोल्ट ने कई बार इसके लिए सॉरी बोला इसलिए अब कोई दिक्कत नहीं. आईपीएल के इतिहास में वह 155 विकेट लेकर दूसरे सबसे कामयाब गेंदबाज हैं. उनसे ज्यादा विकेट सिर्फ लसिथ मलिंगा (166) विकेट ली हैं.
आपको बताते चलें कि मिश्रा से जब इस टी20 लीग में उनकी कामयाबी की वजह पूछी गई तो उन्होंने अपनी लेग स्पिन को वजह बताया. उन्होंने कहा कि वह विकेट लेने का प्रयास करते रहते हैं और हमेशा अपने स्टॉक बॉल (लेग स्पिन) ही गेंदबाजी करते हैं. इस सीजन में हालांकि उन्होंने 9 मैचों में 9 ही विकेट लिए. इस अनुभवी गेंदबाज ने कहा, ‘इस सीजन में मुझे ज्यादा विकेट नहीं मिले चूंकि बल्लेबाज मेरी बोलिंग पर ज्यादा रिस्क नहीं ले रहे हैं. इसके अलावा कुछ मैचों में पूरे ओवर करने का मौका भी नहीं मिला.’
">

LEAVE A REPLY