किसी भी फंक्शन के लिए होना हो तैयार तो ट्राई करें पैंट साड़ी


वैसे तो महिलाएं शादी के फंक्शन में अलग दिखने के लिए कुछ ना कुछ नया ट्राई करती है लेकिन जिन जिन महिलाओं को साड़ी ही पहनना पसंद होता है उनके लिए आज हम एक नए तरीके से साड़ी कैरी करने के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि अगर आप भी किसी शादी के फंक्शन में साड़ी पहनना चाहती हैं लेकिन साड़ी को कैरी करने में थोड़ी मुश्किल हो है तो आज हम आपके लिए लिए बेस्ट पैंट स्टाइल साड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे पहन कर आप शादी के फंक्शन में चार चांद लगाएंगी.

आपको बता दें कि पैंट स्टाइल साड़ी की खासियत ही यह होती है कि इसे एक बार ड्रेप कर लिया फिर न तो साड़ी का कोई खुलने का चक्कर और नहीं खराब होने का. इस तरह की साड़ी को न सिर्फ ड्रेप करना और पहनना आसान होता है बल्कि यह क्लासी लुक भी देती है. वही, पैंट स्टाइल साड़ी को ट्रेंड में पॉप्लुयर बनाने का बहुत हद तक श्रेय बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और दीवा शिल्पा शेट्टी को भी जाता है. शिल्पा, अक्सर अपने साड़ी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं.

आपको बताते चलें कि साड़ी, गाउन के अलावा शिल्पा पैंट साड़ी भी कई बार पहन चुकी हैं. वहीं, यह साड़ी नॉर्मल ट्रडिशनल साड़ी के साइज से काफी कम होती है. इसे डिजाइनर ब्लाउज के साथ पहना जाता है. साड़ी की चौड़ाई और लंबाई कम होने की वजह से इसे आराम से कैरी किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY