अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाँथ – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर जताया भरोसा

 


लोकसभा चुनाव से ठीक पहले देश भर के लोगों के दिलों पर राज करने वाली टीवी अदाकारा, और रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11की विनर शिल्पा शिंदे भी अब राजनीति में उतर आईं हैं। ‘भाभी जी’ के रूप में मशहूर शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। शिल्पा शिंदे ने मुंबई में कांग्रेस के हाथ को थाम लिया है।

आपको बता दें कि मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने, चरण सिंह सपरा की उपस्थिति में शिल्पा शिंदे को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। जल्द ही मुंबई से शिल्पा के चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया जा सकता है। मशहूर टीबी ऐक्ट्रेस शिप शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।


Image result for शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस

सिनेमा जगत और टीवी कलाकारों को न सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियां अपने साथ जोड़ती हैं, बल्कि वक़्त-वक़्त पर यह सितारे खुद भी राजनीति में कदम रखते हैं। इससे पहले मशहूर फ़िल्मी सितारा करीना कपूर खान के भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का दामन थमने के बाद सिर्फ मुंबई में नहीं बल्कि पूरे देश में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। लिहाजा उनकी फैन फॉलोविंग का ध्यान रखते हुए कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में जगह दी है।


 

मगर वही कांग्रेस पार्टी का दामान थामने के बाद लोग शोशल मीडिया पर शिल्पा की चुटकी भी लेते नज़र आये Image result for शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस


 

">
SHARE
Previous articleबॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की अचानक बिगड़ी हालत, ICU में हुए भर्ती
Next articleजल्द ही देश की पहली इंजन-रहित ट्रेन को पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in ● इंडिया न्यूज़ 24x7 एक वेब न्यूज़ पोर्टल है, इस वेब न्यूज़ पोर्टल का किसी भी रीजनल या नेशनल चैनल से किसी प्रकार का वास्ता नही है, इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल को किसी भी नेशनल या रीजनल चैनल के साथ नाम जोड़कर बताने वाला व्यक्ति या संस्थान स्वयं जिम्मेदार होगा, तथा कानूनी कार्यवाही का भी, ● इंडिया न्यूज़ 24x7 न्यूज़ पोर्टल भी कानूनी कार्यवाही में उस संस्थान के साथ खड़ा होगा जो ऐसा ग़लत कार्य करता पाया जाएगा, हमारे न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य पत्रकारिता की आड़ में दलाली को बढ़ावा देना नही है, बल्कि उसे जड़ से खत्म करना हैं । ●आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY