बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की अचानक बिगड़ी हालत, ICU में हुए भर्ती

0
124

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर सोनू निगम की हालत अचानक इतनी गंभीर हो गई कि उन्हें आईसीयू रहना पड़ा। एक एलर्जी की वजह से सोनू की हालत ऐसी हो गई| अब ज्यादा टेंशन की बात नहीं है क्योंकि सोनू ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी हालत के बारे में बताया और साथ ही ये भी बताया कि अब वह ठीक हैं।

सोनू ने अपनी 2 तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। इससे हमें एक सीख मिलती है कि कभी भी कैसी भी एलर्जी को नजरअंदाज न करें। मेरे केस में मुझे सी फूड से एलर्जी हुई| यदि मैं समय रहते हॉस्पिटल नहीं जाता तो बात और बढ़ जाती।

नानावटी अस्‍पताल प्रशासन ने सोनू निगम को आईसीयू में रखने का फैसला किया और तुरंत इलाज शुरू कर दिया| दो दिन अस्‍पताल में रहने के बाद अब सोनू निगम की हालत में सुधार है।


Image result for सिंगर सोनू निगम की हालत गंभीर

सोनू ने 2 तस्वीरें शेयर की है, जिनमें से एक में उनकी एक आंख पूरी तरह सूजी हुई है, वहीं दूसरी फोटो में वह ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए हैं।

‘संदेशे आते है’, ‘कल हो ना हो’ और ‘सूरज हुआ मद्धम’ जैसे सदबहार गानों को अपनी आवाज देने वाले सोनू निगम ने शादी पार्ट‍ियों और स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में गाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। 4 साल की उम्र से गायकी की शुरुआत करने वाले सोनू फिल्मों में गाने का सपना लेकर मुंबई पहुंचे थे और यहां उन्‍होंने मोहम्‍मद रफी के गाने गाना शुरू किय। गानों के साथ-साथ सोनू निगम बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।


 

LEAVE A REPLY