कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मांगी माफी

0
90

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो में हाल ही में स्टार कास्ट बतौर गेस्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव पहुंचे. लेकिन शो में इन स्टार कास्ट की से कही ज्यादा कपिल को लेकर बातें की जा रही है. क्योंकि लेटेस्ट शो में कपिल ने पीएम मोदी से माफी मांगते हुए नजर आए. कपिल की इस बात को लेकर फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं कि कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को ऐसा क्या कह दिया है, जिससे वह इतने शर्मिंदा हो गए और आधी रात को माफी मांगने लगे.


Image result for कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मांगी माफी

दरअसल राजकुमार राव अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे. शो के दौरान कपिल ने राजुकमार राव से पूछा कि आप जब पीएम मोदी से मिले तो क्या मेरे बारे में कोई बात हुई? इस पर कपिल के मजे लेते हुए राजकुमार राव ने कहा,’ जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वो आपको लेकर नाराज थे. सुना है कोई ट्वीट कर दिया था. इसी बात पर कपिल कह उठते है,’ अरे वो पुरानी बात है ट्विटर नाम की परेशानी. उसके लिए मोदी जी को सॉरी.

फिर क्या था इस पर नवजोत सिंह सिद्दू भी कपिल से कह पड़ते है कि रात में 12 बजे ट्वीट करने का यही नतीजा होता है. इसी बात का जवाब देते हुए कपिल कहते है कि अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे. ये सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.


इस ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा ने मांगी माफी

आपको बता दें कपिल ने साल 2016 में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी. ये हैं आपके अच्छे दिन? आपको बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा की भी पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी. पीएम मोदी जब मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उद्घाटन करने आए थे तब कपिल के साथ साथ कई फिल्म स्टार्स ने उनसे मुलाकात कर फोटो ली थी.

">

LEAVE A REPLY