17 साल बाद टोटल धमाल करती नजर आयेगी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी

 


अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर फिल्म टोटल धमाल से वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे.ये वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी होगी. अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे. बोल बच्चन के 6 साल बाद ये कोलेबरेशन होगा.

अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है. माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है. बता दें कि ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे.

अनिल और माधुरी की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी. उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी होंगे.

पिछले साल मुंबई में इस फिल्म का मुहूर्त हुआ था और आमिर खान ने क्लैप दिया. इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म में इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि लेकिन ये जोड़ी इस बार सिर्फ आपको हंसाने आ रही है.

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सिक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था. हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रही क्रिस्टल नामक एक बंदरिया भी एक्टिंग करेगी. क्रिस्टल फेमस एनिमल एक्ट्रेस हैं. उसने हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ थे जंगल, नाईट एट म्यूजियम में काम किया हैl

">

LEAVE A REPLY