डेब्यू फिल्म में काम करने का सपना चौधरी ने बताया अनुभव


बिग बॉस फेम सपना चौधरी की पहली हिंदी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 4 दोस्तों की जिंदगी पर बनी फिल्म में सपना आईपीएस अफसर के रोल में दिखेंगी. चारों दोस्तों के अपने-अपने सपने हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं. मूवी को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. इसमें सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबैर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साईं भलाल अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर दिल्ली के फिल्म डिवीजन ऑडिटोरियम में रिलीज किया गया. मूवी में सपना का रोल काफी बोल्ड और लाउड है. फैंस को उनका एक्शन अवतार भी दिखेगा.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सपना ने कहा, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत रहा. मैं ट्रेलर देखने के बाद से अधिक उत्साहित हूं. मैंने इस फिल्म के लिए काम करने के दौरान बहुत मजे किए. पूरी टीम बेहद सहयोगी थी. सेट पर माहौल भी पॉजिटिव था.” डेब्यू फिल्म पर बोलते हुए सपना ने कहा, मैं पहली बार एक एक्टर के रूप में काम कर रही थी, इसलिए हम सबने वास्तव में कड़ी मेहनत की है. मैंने तय कर लिया था कि चाहे जो हो जाए, अपने निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ को-एक्टर्स को निराश नहीं होने दूंगी. मैंने अपनी ओर से 100 फीसदी कोशिश भी की.

मुझ पर विश्वास जताने और सपोर्ट करने के लिए मैं वास्तव में हादी सर की शुक्रगुजार हूं.” बता दें, मूवी को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी रीना डेनियल ने लिखी है. फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है. दोस्ती के साइड इफेक्ट्स की शूटिंग फिल्म सिटी सहित मुंबई की अलग-अलग जगहों पर की गई है. मूवी 8 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी. यूपी-हरियाणा में कई डांस शोज करने के बाद सपना ने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. शो ने उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. सपना ने भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में कई आइटम सॉन्ग किए हैं. सपना चौधरी ने बॉलीवुड फिल्म वीरे की वेडिंग और नानू की जानू में स्पेशल नंबर किया. हरियाणा की शान सपना की फिल्मी पारी के लिए फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं.

साभार

LEAVE A REPLY