BCCI ने टेस्ट सीरीज के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का किया ऐलान, अश्विन और रोहित हुए बाहर 


पर्थ : जहां एक ओर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के 13 सदस्य टीम की घोषणा कर दी गई है. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के दो खिलाड़ी इस सीरीज में बाहर कर दिए गए हैं आपको बता दे कि भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण पर्थ में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. आस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से पर्थ में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पर्थ टेस्ट के लिए गुरुवार को 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की है.

वही बोर्ड ने कहा, अश्विन को कमर में चोट लगी है और उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में वह दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने कहा, रोहित को एडिलेड टेस्ट में फील्डिंग के दौरान पीठ में चोट आई थी. उनका भी इलाज चल रहा है और ऐसे में वह भी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. बोर्ड ने यह भी कहा कि किशोर खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का भी टखने की चोट का इलाज चल रहा है. हालांकि, उनकी स्थिति में काफी सुधार है फिर भी वह पर्थ टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे.

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव

">

LEAVE A REPLY