शादी के बंधन में तीसरी बार बंधे राहुल महाजन


शादी की बात को लेकर चर्चा में रहने वाले राहुल महाजन ने फिर से शादी की. इस बार उन्होंने कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी की है. इससे पहले राहुल ने स्वयंवर में रचाई थी डिंपी गांगुली से दूसरी शादी, लेकिन वह शादी भी नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. जिसके बाद काफी समय तक राहुल सिंगल रहे लेकिन अब उन्होंने शादी कर ली है. आपको बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने हाल ही में कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी कर ली है. दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे. जानकारी के मुताबिक राहुल और नताल्या ने 20 नवंबर को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है. उन्होंने मालाबार हिल पर एक मंदिर में नताल्या से शादी की. इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही वहां पर शामिल था.

आपको बता दें कि राहुल महाजन की तीसरी पत्नी नताल्या 25 साल की है वहीं राहुल की उम्र 43 साल है. दोनों के बीच 18 साल का फासला है. नताल्या से  हैं. बता दें कि राहुल की पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी. लेकिन श्वेता सिंह ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई. इसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिम्पी गांगुली से शादी की थी. लेकिन कुछ महीने बाद ही डिम्पी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. शादी के चार महीने बाद ही दोनों अलग हो गए.

SHARE
Previous articleफिल्म समीक्षा : ‘भैयाजी सुपरहिट’ की कहानी है कमजोर 
Next article
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY