अगर आप भी पहनना चाहते हैं पेंसिल हील तो फॉलो करें ये ट्रिक्स 


आज के समय में स्टाइलिश देखने के लिए लड़कियां कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं साथ ही लुक्स की अगर बात करें तो वे स्लिम स्लिम ट्रिम के साथ-साथ टॉल देखना भी ज्यादा पसंद करती हैं. जिसके लिए वे बाजार से पेंसिल हील्स का चयन करती हैं. जिसे पहनकर वे स्टाइलिश लुक क्रिएट करती हैं. आपको बता दें कि पेंसिल हील्स स्टाइलिश लुक तो देती है साथ ही कई ड्रेसेज को बेस्ट कॉम्पलिमेंट भी देती है. इसीलिए कुछ लड़कियां अपनी पसंद से पेेंसिल हील खरीद तो लेती है लेकिन बाद में उन्हें चलने में काफी दिक्कत होती है. अगर आप कुछ बातों पर जरा गौर करें तो आप भी रैंप या रोड पर पेेंसिल हील्स पहनकर कॉन्फिडेंट से चल सकती है. तो चलिए जानते हैं कुछ ट्रिक्स के बारे में, जिससे आप भी स्टाइलिश लुक में दिख सकती हैं.

◆ हमेशा हील्स खरीदते वक्त अच्छा ब्रांड चुनें. हील्स खरीदते वक्त कभी जल्दबाजी न करें. उसके डिजाइन्स के साथ यह भी चेक करें कि वह चलने में कंफर्टेबल है या नहीं.

◆ दोपहर के समय पैर हमेशा एक्टिव रहते है और उसका साइज भी प्रोपर रहता है. इसलिए इसी वक्त हील्स खरीदने जाए, ताकि बाद में उसे चेंज करने की नौबत ही न आए.

◆हमेशा ब्लैक पेंसिल हील्स खरीदे क्योंकि यह हर तरह के आउटफिट्स के साथ आसानी से सूट कर जाती है जिस वजह से आपको बार-बार हील्स पर पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेगे.

◆ अगर आप चाहती है फंक्शन वाले दिन आप पूरे कॉन्फिडेंट्स से चले तो पहले ही घर पर हील पहनकर चलने की प्रोक्टिस करें. इससे आपको पेेंसिल हील में पैर स्टेबल करने की जांच हो जाएंगी और चलने में भी आसानी रहेगी.

◆ हील्स खरीदते समय हील कैप भी खरीद लें. इन हील कैप्स से न केवल आपके पैरों को सपोर्ट मिलेगा बल्कि हील पहनकर चलते समय होने वाली आवाज भी नहीं आएगी.

◆ अधिकतर लड़कियां पेसिंल हील्स पहनकर लंबे-लंबे स्टेप रखने लगती हैं जिस वजह से उनके गिरने का डर बना रहा है. हील में हमेशा छोटे-छोटे स्टेप रखें, ताकि आप खुद को कंफर्ट रख सकें.

◆ लड़कियां पेंसिल हील पहनकर अक्सर झुककर चलने लगती है जिससे उनके गिरने का चांसेज बढ़ा जाते है और वह अनकंफर्ट लगती है. पेसिंल हील पहनकर हमेशा अपनी बॉडी पॉश्चर स्ट्रेट रखें, जिसमें आप कंफर्टेबल लगेगी.

LEAVE A REPLY