मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गल्लामंडी में औचक निरक्षण, अधिकारियों में मची अफरा-तफ़री


 

Indianews24x7@ (अभय ठाकुर)

कानपुर : सूबे के मुखिया के आज कानपुर जनपद में आते ही हड़कम्प मच दिया. सीएसए के प्रोग्राम के दौरान सीएम योगी का आज कानपुर में आगमन हुआ. इसी बीच सीएम योगी की पूरी टीम सीधा नौबस्ता स्थित गल्ला मंडी पहुंच गई. जिसके बाद अधिकारियों के बीच अफरा तफरी मच गई. आपको बता दें कि सीएसए में प्रोग्राम के दौरान सीएम योगी कानपुर पहुंचे थे. लेकिन सीएसए से पहले ही सीएम योगी गल्लामंडी पहुंच गए और वहां पर धान क्रय केंद्र का निरीक्षण किया.
IMG-20181116-WA0002
साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों से कहा- कि वो किसी भी प्रकार की चिंता न करे, सरकार उनके साथ है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके धान की कीमत सरकार क्रय मूल्य से 20 रुपये ज्यादा देगी. साथ ही अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा है कि एक किसान 100 कुंतल तक धान बेच सकता है और किसी भी तरह से किसानों का शोषण नही होना चाहिए. अगर किसी तरह की शिकायत मिलती तो उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी.
IMG-20181116-WA0001
पहले से नहीं था प्रोग्राम :-
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गल्ला मंडी नौबस्ता आने का प्रोग्राम पहले से तय नहीं था. औचक निरीक्षण करने के लिए सीधे मुख्यमंत्री गल्ला मंडी पहुंचे. साथ ही धान क्रय केंद्र पर मौजूद कर्मचारियों से बात की तथा वहां पर धान का विक्रय कर रहे किसानों से भी बात की. इसी दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से अवगत कराते हुए कहा कि किसानों को किसी तरह की कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए
">

LEAVE A REPLY