सेंसर बोर्ड ने रंगीला राजा में लगाए 20 कट, हाई कोर्ट पहुंचे फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी

0
34

दिल्ली. पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ़ और फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने अपनी आगामी फिल्म रंगीला राजा के 20 से ज़्यादा सीन काटने के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए कहा है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फ़िल्म रंगीला राजा के 20 से ज्यादा सीन काटे हैं जो कि बोर्ड की गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए किया गया है. इतना ही नहीं निहलानी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी फ़िल्म को रिव्यू करने में काफी समय लिया गया.


Image result for फिल्म रंगीला राजा


 

निहलानी ने कहा, ‘मेरी फ़िल्म का रिव्यू आवेदन के 40 दिनों के बाद किया गया जबकि मेरी फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. वहीं ठग ऑफ़ हिंदुस्तान फिल्म के लिए मेरे 20 दिन बाद आवेदन भेजा था. प्रसून जोशी और आमिर ख़ान की अच्छी दोस्ती होने की वजह से उन्हें वरीयता दी गई है. फिल्म से जो भी सीन हटाने को कहा गया है वो पूरी तरह से गाईड लाइन का उल्लंघन करता है.


बता दें कि पहलाज निहलानी एक मनोरंजक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें गोविंदा लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म विजय माल्या के जीवन पर आधारित है. फिल्म का नाम ‘रंगीला राजा’ रखा गया है. फिल्म में विजय का किरदार गोविंदा निभा रहे हैं.


 

LEAVE A REPLY