भारतीय व्यक्ति का UAE में निकला इतने लाख का जैकपॉट


दुबई : कहते हैं कि एक नारी सब पर भारी, उसी प्रकार भारतीय व्यक्ति किसी भी शहर या किसी भी देश जाता है तो भारत का नाम रोशन करता ही है. चाहे वो देश के प्रधानमंत्री हो या फिर कोई आम व्यक्ति जो देश-विदेश में अपने नाम का पंचम लहराता है. ऐसा ही एक भारतीय व्यक्ति ने अपने विश्वास के जरिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मासिक लॉटरी के जैकपोट पर अपना हाथ आजमाया. जिसमें उसे  सफलता मिली और उसने अमेरिकी डॉलर की राशि 27.2 लाख रुपये जीता है. आपको बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक और भारतीय व्यक्ति ने मासिक लॉटरी के जैकपॉट में 27.2 लाख अमेरिकी डॉलर की राशि जीती है.

वही, बता दें कि अबु धाबी में बतौर नक्शानवीस का काम करने वाले ब्रिट्टी मारकोस नामक व्यक्ति का कहना है कि उसे उम्मीद थी कि वह जैकपॉट जीतेगा. गल्फ न्यूज के अनुसार मारकोस केरल का रहने वाला है और 2004 से दुबई में रहता आ रहा है.वह पिछले दो सालों से ‘बिग टिकट’ का टिकट खरीदता था, लेकिन वह कभी नियमित तौर पर नहीं लेता था. मॉरकोस के अनुसार ‘कई लोग (केरल से) जीत रहे हैं और हर बार वह उम्मीद बरकरार रखता लेकिन इस उसे लग रहा था कि  वह जीतेगा. यह पांचवां मौका था जब उसने टिकट खरीदा.

उसने यह भी बताया कि उसकी पत्नी और 2 बच्चे केरल में हैं. यहां उस पर पहले से कर्ज था और हाल ही में कुछ और कर्ज ले लिया है  जिसे चुकाना उसकी प्राथमिकता होगी. मारकोस ने एक करोड़ दिरहम (27.2 लाख अमेरिकी डॉलर) का जैकपॉट जीता है.पिछले महीने एक अन्य भारतीय मोहम्मद कुन्ही मय्याला ने अबु धाबी में टिकट खरीदा था और 70 लाख दिरहम का जैकपॉट जीता था.

LEAVE A REPLY