अब मुन्ना भाई MBBS बनेंगे गैंगस्टर !


बॉलीवुड में कई तरह के किरदार निभाने वाले  संजय दत्त  जिन्होंने  एक से बढ़कर फिल्मों में किरदार निभाए हैं जिससे उनके फैंस ने  काफी पसंद भी किया है. वहीं अभी कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म संजू में एक से बढ़कर एक संजय दत्त के किरदारों को निभाया है. जिससे इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. जिसके बाद अब संजय दत्त अपनी नई फिल्म की तैयारी में छूट गए हैं. वही, इस बार संजय दत्त  एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं. जो मुंबई के एक गैंगस्टर करीम लाला की जिंदगी पर आधारित है. इस किरदार सिल्वर स्क्रीन संजय दत्त निभाते दिखेंगे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मुन्ना भाई MBBS व माचो मैन संजय दत्त गैंगस्टर करीम लाला का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाते नजर आ सकते हैं. कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अहमद खान अपने प्रोडक्शन हाउस पेपरडॉल एंटरटेनमेंट के जरिये एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. यह फिल्म एक ज़माने में मुंबई के कुख्यात गैंगस्टर रहे करीम लाला की ज़िन्दगी पर होगी. हमद खान के असिस्टेंट अदनान शेख़ इस फिल्म को निर्देशित करेंगे.

आपको यह भी बताते चलें कि गैंगस्टर पर बन रही इस फिल्म में लीड रोल के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया गया है. वही, बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान में जन्मा अब्दुल करीम शेर खान उर्फ़ करीम लाला, बॉम्बे स्टेट (अब मुंबई) का पहला डॉन कहलाया जाता था. 1950 के आसपास उसने मुंबई में अपना गैंग बनाया और सक्रिय किया. वर्ष 2002 में करीम लाला की मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY