गुजरात : पति व ससुराल वालों ने मिलकर की महिला पुलिस अधिकारी की हत्या…


अहमदाबाद : जूनागढ़ जिले की एक वारदात सामने आई. यह वारदात एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ हुई जो आम लोगों की सुरक्षा के लिए हर समय घड़ी नजर आती थी. उसको क्या पता था कि उसका पति व उसके ससुराल वाले उसकी बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर देंगे. पर कहते हैं ना कि लालच बड़ी बुरी बला होती है और इसी लालच के चलते उसकी हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर हत्या कर दी. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पति फरार है जबकि ससुराल वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला उस महिला पुलिस अधिकारी की संपत्ति से जुड़ा हुआ है. बता दें कि उन सभी की उसकी संपत्ति पर नजर थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह वारदात यहां से करीब 315 किलोमीटर दूर जूनागढ़ में रविवार की रात को हुई. पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) किरण जोशी (41) सोमवार सुबह मधुराम क्षेत्र में अपने घर में मृत मिलीं. वह जूनागढ़ जिले के विश्वादर थाने में एएसआई थीं. वही, किरण जोशी के भाई महेश जोशी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन को उसके पति पंकज वेगडा, देवर दीपक वेगड़ा, सास रसीला वेगडा और ससुर भवानी वेगड़ा ने उसकी संपत्ति हड़पने की साजिश के तहत मार डाला.

वही, पुलिस उपाधीक्षक एच एस रत्नू ने बताया कि किरण जोशी का पति लापता है जबकि पुलिस ने शिकायत में नामजद अन्य आरोपियों से पूछताछ शुरु की है. रत्नू ने कहा, किरण की कल कल रात घर में किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गयी. हमें किरण के गले और पेट पर जख्म मिले हैं. महेश जोशी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन पर उसके पति और ससुराल वाले अपना घर और कुछ वाहन उनके नाम पर करने के लिए दबाव डाल रहे थे. उन्होंने कहा, उसके पति ने किरण का 35 तोला गहना गिरवी रखकर बैंक से ऋण लिया था. किरण उस ऋण का ईएमआई भर रही थी.

">

LEAVE A REPLY