फ़ैशन की दुनिया मे तहलका मचाने आ गया मिस नार्थ इंडिया फ़ैशन फेस्ट 2018

0
170

रिपोर्ट : इंडिया न्यूज़ 24×7

देश दुनिया मे इस वक़्त फ़ैशन की जगमग दुनिया की चकाचौंध अपने आप मे खास स्थान को संजोए हुए है, इसी विरासत की एक कड़ी वी.वी.एन. इंटरटेनमेंट के नाम से उत्तरप्रदेश के कानपुर शहर को निखार रही है जिसके द्वारा कानपुर शहर के चर्चित नॉर्थ इंडिया फैशन फेस्ट के पहले चरण का आयोजन आज शानदार रूप में स्वरूप नगर स्थित ट्री हाउस कैफ़े में किया गया।


इस पहले ऑडिशन में आयोजकों ने इसे तीन भागों में बंटा, जिसमे पहले राउंड में कैटवॉक, दूसरे राउंड में इंट्रोडक्शन, और अंतिम यानी तीसरे राउंड में टैलेंट का प्रदर्शन हुआ, इस कार्यक्रम में ख़बर लिखे जाने तक पहले चरण में क़रीब 10 लोगों का नाम फ़ाइनल हो चुका था, इस शो का अगला ऑडीशन 24 नवंबर को लखनऊ में आयोजित होगा व फ़ाइनल जनवरी में कानपुर शहर में होगा ।


इस पूरे कार्यक्रम में सभी प्रतिभागियों को जजों के रूप में ड्रीम जोन फैशन इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर कोमल गुप्ता, फैशन डिजाइनर कंचन गुप्ता, बॉलीवुड कोरियोग्राफर जीतू सिंह, फैशन ब्लॉगर  रितिका सियाल, सेलेब्रिटी सिंगर सुबोध आर्या, भारती अरोड़ा सेलेब्रिटी आर्टिस्ट एवं समाज सेविका व ग्राफोलॉजिस्ट ज्योति शुक्ला व अन्य टीम के मेम्बर्स मौजूद रहे, साथ ही बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपेन्द्र मिश्रा जी उपस्थित रहे।


आपको बताते चलें कि इस कार्यक्रम के आयोजक विक्की बहल एवं सह-आयोजक श्रुति सिंह के द्वारा बताया गया कि इस ऑडिशन में बच्चों का चयन फोन कॉल्स के द्वारा बताया जाएगा।


 

LEAVE A REPLY