वनडे का 2nd मैच टाई खेलने के बाद विराट कोहली ने कहा- ‘यह क्रिकेट का सबसे अच्छा गेम था’


इनदिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज चल रही है. जिसमें कल खेला गया सीरीज का दूसरा मैच जो टाई हो गया है. बता दें कि वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा प्रदर्शन किया. जिसके चलते क्रिकेट ने एक अलग रुख अपनाया. जिससे सीरीज का दूसरा मैच टाई हो गया. जिस पर भारतीय क्रिकेट  टीम के  कप्तान विराट कोहली ने  वेस्टइंडीज टीम की तारीफ की. आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच टाई खेलने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह क्रिकेट का सबसे अच्छा गेम था. इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा. वेस्टइंडीज टीम को इसका पूरा क्रेडिट जाता है जैसे उन्होंने खेल दिखाया. खास तौर पर दूसरी पारी में जब आप तीन विकेट गंवा चुके होते हैं ऐसे में वेस्टइंडीज के दो बल्लेबाजों ने सुंदर पार्टनरशिप की. 

हम मैच शुरू होने से पहले बल्लेबाजी के लिए ही अमादा थे क्योंकि यहां गर्मी बहुत थी. पिच पहले और दूसरे पिच में काफी अलग था. पहले हम 275 से 280 तक का टारगेट देख रहे थे लेकिन तभी हमें कुछ अतिरिक्त रनों के कारण 30-40 रनों का फायदा मिला. हमारे लिए एक समय यह लक्ष्य बचाना चैलेंज की तरह था लेकिन सौभाग्य से हम इसे टाई करवा पाए. हालांकि एक समय जब वेस्टइंडीज 6 की रन रेट से रन बना रहा था तब लग रहा था कि वह मैच को खींच ले जाएगा लेकिन तभी कुलदीप ने अच्छी गेंदबाजी की. 

कोहली ने कहा कि चहल, शमी और उमेश ने भी आखिर के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की. आखिर 5 ओवरों में तो हमने पकड़ बना ली थी लेकिन तभी आखिरी ओवर में धीरे-धीरे कर मैच टाई की ओर बढ़ गया. इसके अलावा रायुडू को देखकर अच्छा लगा. रायुडू को हम चार नंबर के बल्लेबाज के तौर पर देख रहे हैं. वह स्पिन को अच्छे तरीके से खेलता है, तेज गेंदबाजों को खेलने में भी वह अच्छा है.कोहली ने यह भी कहा कि रायुडू अभी अच्छी फॉर्म में चल रहा है. वह अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है.

इसके साथ ही कोहली ने शाई होप के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने उन्हें बीते दिनों इंगलैंड के खिलाफ मैच दौरान देखा था. उन्होंने रन चेज करते हुए इंगलैंड के खिलाफ अच्छी पारी खेली थी. इसके अलवा हेटमायर तो और भी अच्छा. उन्होंने जिस तरह स्ट्रोक लगाए वह सचमें बढिय़ा थे. मैं शाई होप को उनके शतक पर बधाई देना चाहता हूं.

LEAVE A REPLY