सामाजिक संस्था “विचार संग्रह परिवार” द्वारा लखनऊ में धूमधाम से आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम मिले सुर मेरा तुम्हारा

0
127

रिपोर्ट: अनुराग श्रीवास्तव अन्ना

विचार संग्रह परिवार द्वारा परम वीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन मनोज कुमार पाण्डेय जी की याद में लखनऊ के राष्ट्रीय नेहरू युवा केंद्र में सामाजिक कार्यक्रम ‘ मिले सुर मेरा तुम्हारा’ स्पोस्टिक और स्पेशल बच्चों के लिए आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शहीद कैप्टन परम वीर चक्र विजेता मनोज कुमार पाण्डेय जी के माता-पिता मोहिनी पाण्डेय और गोपी चंद्र पाण्डेय ने कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों को आशीर्वाद दिया, कार्यक्रम में सीनियर आईएएस अफसर डा० हरीओम ,मेजर आशीष चतुर्वेदी और मिसेज रोली त्रिपाठी , मिसेज इंडिया ग्लैमरस क्वीन आफ सब्सटेंस ने कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों को सम्मानित किया,


विचार संग्रह परिवारआपको बताते चले कि यह कार्यक्रम 21 अक्टूबर को सुबह 10 बजे आरंभ किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर के किया गया। कार्यक्रम का संचालन शिवांगी द्विवेदी, आकृति मिश्रा और परिवार की सभी एडमिन पैनल ने मिलकर किया। इसके बाद गणेश वंदना हुई जिसमें प्रियंका जैसवार और समृद्धि पटेल ने और फेमस सिंगर्स (कृति, सुबोध आर्य, प्रिया, समृद्धि) के द्वारा गीतों की प्रस्तुति दी गई।


Vichar sangrah parivaarइस परिवार की पैट्रन नीलम खेमखा जी ने बच्चों को आशीर्वाद दिया। इस कार्यक्रम में आशा ज्योति स्कूल के 55 बच्चों को विचार संग्रह परिवार द्वारा सम्मानपत्र, मेडल और स्कूल बैग देकर सम्मानित किया गया। इन बच्चों ने मंच पर गायन, नृत्य और वादन की अत्यंत सराहनीय प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को सफल बनाने में विचार संग्रह परिवार के संस्थापक संकल्प मेहता और एडमिन प्रमुख शिवांगी द्विवेदी, अनीता सिंह, शिखा शुक्ला एवं वाइस एडमिन नैना सिंह चौहान, शुभाराध्या गुलाटी, अंजली श्रीवास्तव और आर.जे. विश्वनाथ ने मिलकर साथ दिया और परिवार के सभी अनमोल रत्नों में प्रियंका तिवारी, रोहित,निमित एवं विनीत जी ने पूरा सहयोग दिया ।


Vichar Sangrah Parivaarइस कार्यक्रम में शामिल विचार संग्रह परिवार से जुड़े अलग अलग छेत्रों में मुकाम हासिल करने वाले को और जो विचार संग्रह परिवार के लिये कार्यक्रम को सफल बनाने में दिन रात लगे रहते है उन सभी अनमोल रत्नों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। कानपुर और लखनऊ की सभी सहयोगी संस्थाओं ने मिलकर कार्यक्रम को पूरा सहयोग दिया, उसके बाद सभी 21 संस्थाओं के डायरेक्टर को भी विचार संग्रह परिवार द्वारा सम्मानित किया, और सबने मिलकर कार्यक्रम में पूरा साथ दिया, अंत में विचार संग्रह परिवार के संस्थापक संकल्प मेहता ने सभी को धन्यवाद दिया।


 

LEAVE A REPLY