तनुश्री यौन उत्पीड़न मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच


 

महाराष्ट्र : साल 2018 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म के सेट के दौरान यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था. इस यौन उत्पीड़न मामले को बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई है. आपको बताते चलें कि तनुश्री दत्ता ने कई फिल्मों में काम किया है जहां पर उन्होंने बतौर अभिनेत्री के रूप में नजर आई है वहीं एक फिल्म नाना पाटेकर के साथ भी की है और यह मामला उस फिल्म के सेट का है आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी के संबध में मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री ने नाना के खिलाफ 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 353 और 503 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.तनुश्री के वकील नितिन सत्पुते ने  कहा, हमने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है- नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग. अब, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इन लोगों को पुलिस के सामने उपस्थित होना है और यदि ऐसा नहीं होता है तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

वही बताया जा रहा है कि इस आरोप के चलते अभिनेत्री की सुरक्षा को लेकर पूछे गए प्रश्न पर सत्पुते ने कहा, तनुश्री को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही है. जिस इमारत में उनका निवास है, वहां भी सुरक्षा प्रदान की गई है. तनुश्री ने पहली बार 2008 में नाना के कथित दुर्व्यवहार के बारे में बात की थी. दो हफ्ते पहले, उन्होंने यौन उत्पीड़न के खिलाफ वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के तहत अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा कि यहां फिल्मस्तान स्टूडियो में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक नृत्य की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था.

LEAVE A REPLY