उत्तर प्रदेश : पुलिस एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को किया ढेर


indianews24x7@ आशीष शर्मा (ब्यूरो)

सहारनपुर : आज तड़के पुलिस और इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक युद्ध चला. जिसमें पुलिस ने दोंनो बदमाशों को धूल चटाते हुए मौत के घाट उतारा. वही बदमाशों की फायरिंग में एक दरोगा समेत एक सिपाही जख्मी भी हुए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के साथ ही पास के जिलों तथा उत्तराखंड में व्यापारियों के लिए सिरदर्द बन चुके बड़े बदमाशों को पुलिस ने आज मुठभेड़ में मार गिराया. 50 हजार का इनामी अपने साथी के साथ मुठभेड़ में मारा गया. दोनों बदमाश शामली के लोहारी जलालाबाद के रहने वाले हैं. दोनों बदमाशों पर 50-50 हजार का इनाम था.


 

आपको बता दें कि सहारनपुर के सरसावा थाना क्षेत्र के कलरी और इब्राहिमी गांव के जंगल में पुलिस ने आज तड़के एक मुठभेड़ में इनामी बदमाश ओमपाल और उसके साथी को ढेर कर दिया. वही बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में एक दारोगा के साथ सिपाही भी घायल हो गए. इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों बदमाशों ने कल रात सुराणा से एक ग्रामीण का अपहरण कर फिरौती मांगी थी. दरअसल, बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात सौराना निवासी खनन व्यापारी उमेश गुर्जर और उनके चालक का सरसावा रेलवे स्टेशन के पास उस वक्त अपहरण कर लिया था,


 

वही, अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के परिजनों को फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इस मुठभेड़ के बाद एसएसपी उमेश अग्रवाल ने बताया है कि पुलिस और ग्रामीणों की मदद से कॉल डिटेल के आधार पर गांव इब्राहिमी और कलरी के जंगल में घेराबंदी की. इस बीच घेराबंदी पर भागने की कोशिश कर रहे अपहरणकर्ताओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. वहीं बदमाशों की गोली लगने से शाहजहांपुर पुलिस चौकी इंचार्ज दुष्यंत शर्मा और सिपाही रजनीश तोमर जख्मी हुए हैं.

LEAVE A REPLY