कानपुर : ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की वारदात हुई नाकाम, दुकानदार की सूझ-बूझ से चोर हुए गिरफ्तार 


Indianews24x7@ कुलदीप सिंह भदौरिया (संवाददाता)
कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कर्रही में आकाश ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े 2 महिला एक पुरुष चोरी को अंजाम देने आई थी. थाना हरदोई की रहने वाली रिंकी शुक्ला पति के साथ जिसका नाम शिवपूजन और उसकी देवरानी उमा तिवारी जो कि हरदोई की रहने वाली है. जो की कर्रही के आकाश ज्वेलर्स में चोरी की फिराक में आई हुई थी. वही, ज्वेलर्स के मालिक आकाश ने बताया कि महिला के ऊपर शक होने पर पूछताछ कि जिसपर महिलाओं ने मसाले की पुड़िया में चोली का सामान छुपाकर पति को छिपा कर दिया था. जिसपर दुकानदार द्वारा शक होने पर आदमी की तलाशी लेने पर एक चांदी की अंगूठी, चांदी का लॉकेट, चैन, ताबीज बरामद हुआ.

दुकानदार आकाश ने वहां के व्यापारियों को बुलाया व्यापारियों के आने के बाद दुकानदार आकाश में पुलिस को तत्काल सूचना दी. 10 मिनट के अंतर्गत पुलिस पहुंचने पर तीनों को गिरफ्तार किया और बर्रा थाने ले गई.जहां पुलिस द्वारा पूछताछ होने पर महिला ने अपना नाम रिंकी पति का नाम शिवपूजन और देवरानी उमा के साथ आकाश ज्वेलर्स में ज्वेलरी का सामान खरीदने आई थी.

वही, रिंकी ने बताया कि भगवत दास घाट पर किराए के मकान में रहती हैं और गांव का नाम हरदोई बताया. वही पुलिस ने तलाशी ली तब दोनों महिलाओं के पास ₹20000 नगद बरामद हुए. आकाश से पूछताछ की तो बताया गया दबाव डालने पर दोनों महिलाओं ने अपना जुर्म कबूल किया. ज्वेलर्स मालिक ने तीनों को पुलिस के हवाले किया. बर्रा इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की छानबीन करके उचित कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY