डांस कानपुर डांस“ हुनर ही विनर सीजन-2 प्रतियोगिता के पहले ऑडिशन में उमड़े प्रतिभागी

0
185

रिपोर्ट : अनुराग श्रीवास्तव अन्ना @ इंडिया न्यूज़ 24×7

रजत श्री फाउण्डेशन (रजि0) ”डांस कानपुर डांस“ हुनर ही विनर सीजन-2 में प्रतिभागियों ने पहले ऑडिशन में बड़े ही जोश के साथ हिस्सा लिया, जिसमें 167 प्रतिभागियों ने अपना हुनर दिखाया, ऑडिशन में सोलो डान्स प्रतिभागी (जूनियर) 55 एवं सीनियर 75, ड्यूट डान्स प्रतिभागी 21 व 16 ग्रुप डान्स दीवानों ने अपना हुनर दिखाया, जिसमें से सोलो जूनियर 15, सोलो सीनियर 15, ड्यूट डान्स 05 एवं ग्रुप डान्स के 05 प्रतिभागियों को चुना गया ।


Indianews24x7.comऑडिशन में चुने गये 40 प्रतिभागियों को 21 अक्टूबर, 2018 प्री-फिनाले में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, प्रतिभागियों में जोश देखकर सभी आये गणमान्य अतिथि अचम्भित रह गये। सैकड़ों की भीड़ ने तालियाँ बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया, सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर कृष्णा सिंह, दिवाकर पाठक, सौम्या गुप्ता व अमित गुप्ता ने जज के रूप में अहम भूमिका निभायी और प्रतिभाओं की परख की, कार्यक्रम का संचालन रीटा वर्मा एवं लक्ष्य निगम ने किया ।


Indianews24x7.comऑडिशन के उपरांत रजत श्री फाउण्डेशन की महामन्त्री एड. दीप्ती सिंह ने बताया कि इस बार प्रतिभागियों में बहुत जोश है वो सीज़न फस्ट के मुक़ाबले बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं ।


इवेंट कोर्डिनेटर मनीष वर्मा ने बताया कि सीज़न 2 के पहले ऑडिशन में सुबह से ही हुनरबाज़ों की भीड़ देखने को मिली बताते चलें कि 03 नवम्बर को होने वाले ग्राण्ड-फिनाले में जजमेन्ट के लिए बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान, फिल्म अभिनेत्री रवीना टण्डन, अभिनेता तुषार कपूर व कोरियोग्राफर प्रिया सिंह को लाजपत भवन में आना है ।


 

LEAVE A REPLY