राज्यस्थान : सड़क दुर्घटना में विधायक के बेटे की हुई मौत


बीकानेर : आए दिन हो रहे सड़क दुर्घटना में कईयों की जाने गई व कईयों को इस कदर घायल किया कि उन्हें जिंदगीभर याद रहे. बता दें कि सड़क दुर्घटना कभी भी कहीं से भी हो सकती है. जिसका व्यक्ति को पता भी नहीं चल पाता और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. सड़क दुर्घटना का एक कारण गाड़ियों का आपस में ओवरटेक करना  भी होता है या फिर तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन के दूसरी गाड़ी से टक्कर हो जाने पर भी सड़क दुर्घटना होती है. वही ऐसी ही एक खबर राजस्थान से आई है. जिसमें एक अज्ञात वाहन ने बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ विधायक के बेटे को टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ से विधायक किशनाराम नाई के बेटे और नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष जीवराज नाई (50) की कल देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई. श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिखवाल वाटिका के पास अज्ञात वाहन ने जीवराज की कार को टक्कर मार दी जिससे कार पलट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.केन्द्रीय जल संसाधन राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी और डॉ.बी.डी.कल्ला सहित अनेक नेताओं ने जीवराज के निधन पर शोक जताया है.

">

LEAVE A REPLY