जम्मू-कश्मीर : रियासी जिले में युवती से गैंगरेप, पीड़िता ने नदी में कूदकर दी जान


जम्मू कश्मीर : इनदिनों दुष्कर्म तो जैसे व्यक्तियोंं के लिए आम बात हो गई हैं. देश में कोई ना कोई राज्य से दुष्कर्म का मामला सामने आ ही जाता है. वही, जम्मू कश्मीर से एक ऐसा ही मामला सामने आया. जिसमें युवक ने अपने दोस्तों केेेे साथ मिलकर युवती से दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने अपनी जान दे दी. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में दो लोगों ने 19 वर्षीय युवती को कथित तौर पर अगवा कर उससे दुष्कर्म किया. संदेह है कि इसके बाद पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली. युवती के पिता ने 24 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी.

बता दें कि पुलिस ने युवती के कॉल लॉग के विश्लेषण के आधार पर परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया. वही पुलिस की पूछताछ के दौरान परमजीत सिंह ने बताया कि युवती को आकर्षित करने के लिए पंकज खजुरिया नामक उसका दोस्त उसके फोन नंबर का इस्तेमाल कर रहा था. साथ ही साथ एक और बात सामने आयी कि खजुरिया और युवती के बीच अफेयर था और वह सिंह के सिम कार्ड से उसे फोन करता था. उसने उससे शादी का वादा भी किया था. वही पुलिस ने परमजीत सिंह से मिली जानकारी के अनुसार खजुरिया और कुमार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया.

जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि खजुरिया ने फोन करके महिला को बरादरी पुल के पास बुलाया. इसके बाद उसने अपने दोस्त कुमार के साथ उसे अगवा कर लिया और उसे तलवारा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया तथा उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि घटना के तुरंत बाद महिला चिनाब पुल के पास गई और खजुरिया को कई बार फोन किया और नदी में कूदकर खुदकुशी करने की चेतावनी दी. महिला के रिश्तेदारों ने अपराधियों को कठोर दंड देने की मांग को लेकर आज तलवारा में प्रदर्शन किया.

LEAVE A REPLY