भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note 9, जानिए फीचर्स व कीमत बारे में…


भारत में सैमसंग कंपनी के यूजर्स अनगिनत पाए गए हैं. जिन्हें  सैमसंग का क्रेज ज्यादा होता है. वही, बात करें तो दक्षिण कोरिया इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग के न्यू लांच की तो यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है. इस खुशखबरी में सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए नए फीचर्स के साथ Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोंस में एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलेंगे. आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने Galaxy Note 9 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर भारत में Samsung Galaxy Note 9 की कीमत के बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने जानकारी दी है कि वह अपने प्रीमियम मोबाइल फोन ‘गैलेक्सी नोट 9′ को जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध कराएगी. इसकी खुदरा कीमत 67,900 रुपये होगी.

बताया जा रहा है कि इस हैंडसेट 6.4 इंच की क्वाड एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले और ब्लूटूथ सपोर्ट से लैस एस पेन के साथ आयेगा. पावर बैकअप के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कंपनी ने दावा किया है कि बैटरी एक दिन का बैकअप देती है. सैमसंग ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी नोट 9 के दो संस्करण उपलब्ध होंगे. इसमें 128 जीबी वाले मॉडल की कीमत 67,900 रुपये और 512 जीबी की कीमत 84,900 रुपये होगी.

वही, गौरतलब है कि कंपनी ने यहां बार्कलेज सेंटर में इस फोन का अनावरण किया. भारतीय बाजार में इसके इस महीने के अंत तक आने की उम्मीद है. कंपनी ने चुनिंदा बाजारों में इसे 24 अगस्त 2018 से उपलब्ध कराने की घोषणा की है. भारत में यह मिडनाइट ब्लैक, ओशन ब्लू और मेटलिक कॉपर रंग में उपलब्ध होगा. भारती एयरटेल ने एक अलग बयान में कहा कि 128 जीबी वाले नोट 9 को उसके ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. इसके लिए प्री-ऑर्डर 11 अगस्त से बुक किया जा सकता है. इसकी आपूर्ति 22 अगस्त, 2018 से शुरू होगी.

SHARE
Previous articleस्वरा भास्कर ने भारतीय सेना को बनाया निशाना,  कहा- बेवकूफ
Next articleहँसना जरूरी है
■ www.indianews24x7.Com ■ www.indianews24x7.in आवश्यक सूचना : इंडिया न्यूज 24x7 न्यूज पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें यदि किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो indianews24x7.in@gmail अथवा 08090697372, 09580697372 पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें, जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

LEAVE A REPLY