इन गोटापत्ती साड़ियां को करें ट्राई, स्त्री की खूबसूरती में लगेगी चार-चांद 


कहते हैं कि स्त्री की सुंदरता स्त्री के सौंदर्य के साथ-साथ उनके पहनावे से भी होता है. इसी सौंदर्य को बढ़ाने के लिए स्त्रियां कई तरह के पहनावे भी पहनती हैं. वही अधिकतर स्त्रियां साड़ी को सबसे ज्यादा महत्व देती हैं जिसके चलते साड़ी भारतीय स्त्रियों की शोभा को और भी ज्यादा निखारती है. जिसमें उनकी सुंदरता को चार-चांद लग जाता है. आपको बता दें कि साड़ी भारतीय स्त्री का मुख्य परिधान है. यह विश्व की सबसे लंबी और पुराने परिधानों में गिना जाता है. साड़ियों के बिना एक औरत की खूबसूरती अधूरी सी लगती है. इसी के चलते आज हमगोटा पत्ती से डेकोरेट की हुई साड़ी लेकर आये है.
20180803_231520

• वैसे तो माना जाता है कि लाल रंग प्रेम का प्रतीक होता है. जिसे  स्त्रियां सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. बता दें कि गहरे लाल रंग की इस साड़ी को गोटा पत्ती से डेकोरेट किया गया है. आप इस तरह की गोटा वर्क साड़ी को शादी समारोह के लिए कैरी कर सकती है. इस साड़ी को पहनकर आप सबसे खूबसूरत लगेंगी.

32476

• आपको बता दें कि लड़कियों  का फेवरेट कलर हल्का गुलाबी होता है. जिसको लड़कियां अधिक से अधिक पसंद करती हैं. वही, बात करते हैं हल्के गुलाबी रंग की इस गोटा वर्क साड़ी दिखने में काफी खूबसूरत है. इस साड़ी की बार्डर को लाल और सुनहरे रंग की लेंस से सजाया गया है. वही, आप अगर कुछ युनिक कलर की साड़ी पहनना चाहती है तो, आप इस गोटा वर्क साड़ी ट्राई कर सकती हैं.

red-saree

LEAVE A REPLY