कानपुर : पुलिस और बदमाशों के बीच तीसरे दिन भी हुई मुठभेड़, सभी बदमाश गोलीबारी करते हुए फरार


कानपुर : नौबस्ता और यशोदा नगर में तीसरे दिन भी पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े फायरिंग हुई. चेकिंग के दौरान पल्सर सवार बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग करने के साथ ही पीछा करना शुरू कर दिया. लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना एसएसपी को मिलते ही हाईवे की नाकेबंदी कर संदिग्धों की चेकिंग के आदेश दिए.

IMG-20180709-WA0000

7 जुलाई को हुई थी दूसरी मुठभेड़ :-

7 जून को गंगा कटरी के पास पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया था, जबकि उसका एक साथ ही भागने में सफल रहा था. पुलिस ने घायल अपराधी को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था.

IMG-20180709-WA0001

मौका-ए-वारदात पर पुलिस को मिले कारतूस के खोखे 6 जुलाई को हुई थी पहली मुठभेड़ :-

साउथ का नौबस्ता इलाका 6जून की रात गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान गोलियों की आवाज ने इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया था. साउथ में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने की रणनीति तैयार कर रहे अफसरों ने नौबस्ता के पास कुछ बाइक सवारों को उल्टी दिशा से आता देखा, तो रोकने का प्रयास किया था. लेकिन इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर मे गोली लगी थी जबकि दूसरे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY