आपके लवर को आपको छोड़कर जाने का पछतावा होगा, वो आएगा लौटकर

0
48

प्यार पाने का ही नाम नहीं प्यार खोने का भी नाम है,आजकल के आधुनिक दौर में रिलेशनशिप होना आम बात है. इस दौरान ब्रेकअप हो जाने से कभी-कभी एक पार्टनर दूसरे को कुछ ज्यादा ही मिस करने लगता है. लंबे समय तक प्यार में रहने के बाद अचानक जब साथी अचानक छोड़ जाए, तो उसकी कमी आसानी से पूरी नहीं होती है. ऐसे में कई बार लोगों के मन में सवाल उठता है कि काश उनका पुराना प्यार उनकी जिंदगी में दोबारा लौट आए. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, तो आप हमारे द्वारा बताए गए कुछ तरीको को अपना सकते हैं.

अपनी ज़िंदगी को पहले से भी ज़्यादा खूबसूरत बनाएं. ये सब देखकर आपके एक्स को आपको छोड़कर जाने का पछतावा होगा. इससे उन्हें लग सकता है कि आप दोनों के रिश्ते में अभी भी बहुत कुछ बाकी है जिसे आप दोनों साथ जीना चाहते हैं. अगर आप अब भी अपने एक्स से बात करती हैं तो उन्हें बताएं कि ब्रेकअप के बाद आपकी ज़िंदगी कितनी बेहतर हो गई है और अब आप अपनी ज़िंदगी का हर एक पल खुशी से जीती हैं.


Image result for लौट आएगा पुराना प्यार


घूमें और दोस्त बनाएं- ब्रेकअप के बाद नए दोस्त बनाने और नए लोगों से जुड़ना सबसे बेहतर रहता है. इससे आपका नेटवर्क भी बढ़ता है और आपके दोस्तों की लिस्ट भी. सच में आपको भी इस समय इसकी ज़रूरत होगी. इससे आपके एक्स को पता चलेगा कि अब आप उनके कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकल चुकी हैं और दूसरों से मिलने लगी हैं.

वार्डरोब बदल दें- डेटिंग या रिलेशनशिप की शुरुआत में अमूमन लोग ऐसा करते हैं लेकिन अपने एक्स को वापस पाने के लिए भी ऐसा‍ किया जा सकता है. नए कपड़े खरीदें और अपना मेकओवर करवाएं. अपने वार्डरोब में ऐसे कपड़े रखें जो आपने पहले कभी ना पहने हों. जब आपका एक्स आपकी ये सारी तस्वीरें देखेंगें तो उनका दिल ज़रूर जल जाएगा और फिर वो आपको याद करने लगेंगे. आपका बाहरी स्वरूप किसी को आपकी याद दिलाने में अहम भूमिका निभाता है और अपने एक्स को बुरी तरह से अपनी याद दिलाने के लिए आप भी ये ट्रिक अपना सकते हैं.

LEAVE A REPLY