पाकिस्‍तानी सिंगर का चौंकाने वाला खुलासा-अली ज़फर ने कई बार किया मेरा यौन शोषण

0
153

पाकिस्तान : सितारों की चकाचौंध भरी फिल्मी दुनिया के पीछे छिपी स्याह कहानियां आज कल सुर्खियों में हैं, अभी कुछ ही दिनों पहले तेलुगु फिल्म की एक अभिनेत्री ने कई नामी गिरामी फिल्मी हस्तियों पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। अब पाकिस्तान की एक गायिका ने वहां के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, पाकिस्तानी सिंगर मीशा ने कहा है कि वो कई बार सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुई हैं और उनके साथ ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्टर अली जफर हैं।


Related imageइस बात का खुलासा करते हुए मीशा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि वो अब तक चुप थीं लेकिन उन्हें लगा कि अब उन्हें बोलना चाहिए, मीशा ने अपने ट्वीट में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए लिखा कि उनका यौन शोषण उस वक्त नहीं हुआ जब वो जवान थीं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, उन्होंने बतलाया कि उनके साथ यह सब उस वक्त हुआ जब वो अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी थीं और उनकी अपनी एक पहचान बन चुकी थी, महिला सिंगर ने कहा है कि उनका परिवार इस घटना से काफी दुखी है और शर्म में जी रहा है।


 

Image result for पाकिस्तानी सिंगर मीशा


साथ ही साथ उन्होंने कहा कि वे अली जफर को बहुत अच्छे से जानती हैं और कई बार उनके साथ स्टेज भी शेयर कर चुकी हैं बावजूद इसके आरोप लगाया कि अली जफर ने कई बार उनका यौन शोषण करने की कोशिश की, आपको बता दें कि पाकिस्तान के इस बड़े एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद पाकिस्तानी मीडिया में इसपर खूब चर्चा हो रही है। अली जफर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ फिल्म में उनका अभिनय काफी चर्चे में भी था।


 

LEAVE A REPLY