फिर हैवानियत से मानवता शर्मशार : डॉक्टर परिवार को बनाया बंधक, पति के सामने पत्नी से गैंग रेप

0
76

पटना. एक बार फिर से मानवता को शर्मशार करने वाली खबर पटना bihaar से nikl कर सामने आयी है जहाँ हैवानियत पर उतारू अपराधियों पर कलंक की स्याह नज़र आ रही है ,बलात्कार का नाम सुनकर भी इंसान के रोंगटे खड़े हो जाते हैं लेकिन इनपर आरोप सामूहिक बलात्कार का है !

जानकारी के अनुसार 10 से ज्यादा अपराधियों के एक गिरोह ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जा रहे डॉक्टर को बंधक बना लिया. फिर डॉक्टर और उसकी बेटी के सामने पूरे गिरोह ने महिला के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उसकी बेटी के साथ भी गंदी हरकतें की गईं. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर 20 से ज्यादा बदमाशों को हिरासत में लिया है, बताया जा रहा है कि इनमें से 2 की पहचान कर ली गई है.


Image result for पटना में हैवानियत : डॉक्टर परिवार को बनाया बंधक, पति के सामने पत्नी से गैंग रेपपुलिस सूत्रों ने बताया कि आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला डॉक्टर परिवार गुरूआ रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था. सोनीडीह गांव के पास लगभग दस से ज्यादा अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया. अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पांव बांध दिए और उनकी पत्नी और बेटी को पेड़ के सहारे बांध दिया. गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया, महिला ने हमें बताया कि उन लोगों ने अपराधियों से कैश और सामान लेकर जाने देने की अपील की लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी. डॉक्टर और उसकी बेटी के सामने महिला का सामूहिक बलात्कार किया गया. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसकी बेटी से भी जबर्दस्ती की गई.


 

Image result for पति के सामने पत्नी से गैंग रेप

एसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद एसएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. राजीव मिश्रा ने बताया, शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है. दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.


 

LEAVE A REPLY